Uncategorized

₹140 पर जाएगा ईवी कंपनी का यह शेयर, खरीदने की मची है लूट

 

Ola Electric Share: सॉफ्टबैंक द्वारा समर्थित ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के शेयर बीते शुक्रवार को बाजार में लिस्ट हुए। कंपनी के शेयरों की फ्लैट लिस्टिंग हुई थी, लेकिन कारोबार के दौरान ही यह शेयर 20 प्रतिशत बढ़कर 91.18 रुपये पर पहुंच गया था। यानी आईपीओ प्राइस 76 रुपये के मुकाबले 20% का मुनाफा हुआ। अब मार्केट एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी के शेयरों में आने वाले दिनों में और तेजी आ सकती है। एक दिग्गज ब्रोकरेज फर्म की मानें तो ओला इलेक्ट्रिक के शेयर अगले 12 से 18 महीनों में 140 रुपये तक जा सकते हैं।

क्या है ब्रोकरेज की राय

इकोनॉमिक टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, वेंचुरा सिक्योरिटीज के इक्विटी रिसर्च प्रमुख विनीत बोलिंजकर का मानना ​​है कि ओला इलेक्ट्रिक का मार्जिन काफी बढ़ने वाला है। सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि वित्त वर्ष 27 की दूसरी छमाही के बाद प्रॉफिटेबल के शुरुआती संकेत देखे गए हैं। इन सभी चीजों को मिलाकर उनका मानना ​​है कि अगले 12 से 18 महीनों में स्टॉक 140 रुपये से अधिक पर पहुंच सकते हैं। बोलिंजकर का कहना है कि ग्राहकों को इस शेयर को खरीदना चाहिए। उनका कहना है कि हम कंपनी के परिदृश्य को लेकर बहुत पॉजिटिव हैं। हमें उम्मीद है कि अगले तीन सालों में कंपनी की मार्केट हिस्सेदारी बढ़ेगी, साथ ही ईवी सेक्टर में कंपनी का दबदबा बढ़ेगा। इसका पोर्टफोलियो मजबूत हो सकता है।

क्या है डिटेल

बता दें कि भाविश अग्रवाल की अगुवाई वाली कंपनी का मार्केट कैप 40,217.95 करोड़ रुपये रहा। कंपनी के 6,145 करोड़ रुपये के आईपीओ को पेशकश के अंतिम दिन बीते मंगलवार को 4.27 गुना सब्सक्राइब किया गया था। आईपीओ में 5,500 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए गए थे और इसमें 8,49,41,997 शेयर की बिक्री पेशकश शामिल थीं। इसके लिए प्राइस बैंड 72 से 76 रुपये प्रति शेयर तय किया गया था। बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक भारत में ईवी और ईवी कंपोनेंट के लिए वर्टिकली इंटीग्रेटेड टेक्नोलॉजी और मैन्युफैक्चरिंग कैपेबिलिटीज का निर्माण करने वाली एक प्योर ईवी कंपनी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top