Uncategorized

₹6 के शेयर को खरीदने की मची लूट, आने वाले दिनों में डबल हो सकता है।

 

Penny Stock: पेनी स्टॉक में दांव लगाना काफी जोखिम भरा होता है। हालांकि, इस तरह के अधिकर क्वालिटी कंपनी के शेयर निवेशकों को कम समय में मालमाल भी करता है और यही वजह है कि निवेशक पेनी स्टॉक की ओर आकर्षित रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही एक पेनी शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने कम समय में निवेशकों को मालामाल किया है। हम बात कर रहे हैं- सद्भाव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स (Sadbhav Infra Projects) के शेयरों की। कंपनी के शेयर बीते शुक्रवार को 10% चढ़कर 6.30 रुपये पर बंद हुए थे।

शेयरों के हाल

सद्भाव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स के स्टॉक में दैनिक चार्ट पर बुलिश ग्रीन कैंडल का निर्माण देखा जा रहा है। स्टॉक अपने 20- और 50-डीएमए (डेली मूविंग एवरेज) से ऊपर मजबूती से कारोबार कर रहा है, जो क्रमशः 5.91 रुपये और 5.99 रुपये पर है। ऊपर की ओर, शेयर को 6.45 रुपये पर प्रतिरोध स्तर है। स्टॉक ऊपर की ओर टूटने का प्रयास कर सकता है। 6.45 रुपये के स्तर से ऊपर निरंतर कारोबार के बाद यह शेयर 11 रुपये तक पहुंच सकता है। इसमें 7.86 रुपये पर अंतरिम प्रतिरोध देखा जा सकता है। बता दें कि इस साल YTD में अब तक यह शेयर 30% और सालभर में 60% तक चढ़ गया है

कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि सद्भाव इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड का गठन 2007 में हुआ है। इसे सड़क और अन्य इंफ्रास्ट्रक्चर बीओटी परियोजनाओं के लिए एक संपत्ति होल्डिंग कंपनी के रूप में शामिल किया गया था। सद्भाव इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के कंपीटिटर बजाज ऑटो लिमिटेड, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, ओलेट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड, एस्कॉर्ट्स कुबोटा लिमिटेड, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, अतुल ऑटो लिमिटेड, टीवीएस मोटर कंपनी लिमिटेड, फोर्स मोटर्स लिमिटेड, अशोक लीलैंड लिमिटेड हैं, और टाटा मोटर्स लिमिटेड हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top