Uncategorized

5 हिस्सों में बंट गया यह शेयर, लगातार दे रहा मुनाफा, अजय देवगन के पास हैं 2 लाख शेयर

Ajay Devgan Portfolio Stock: पैनोरमा स्टूडियोज के शेयर (panorama Studios stock) 1:5 के रेशियो में एक्स स्प्लिट होने के बाद आज गुरुवार को फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज 8% तक टूट गए और 226.85 रुपये के इंट्रा डे लो पर पहुंच गए। बता दें कि अजय देवगन के स्वामित्व वाले पैनोरमा स्टूडियोज के शेयर 1:5 के रेशियो में स्प्लिट होने के लिए 31 जुलाई को एक्स-डेट में कारोबार किया था। यह कंपनी द्वारा घोषित पहली कॉर्पोरेट एक्शन रहा।

पैनोरमा स्टूडियोज का स्टॉक विभाजित

जून में पैनोरमा स्टूडियोज़ ने घोषणा की थी कि वह अपने शेयरों को 1:5 के अनुपात में विभाजित करेगा। इस प्रकार, 10 रुपये फेस वैल्यू वाले प्रत्येक शेयर को 2 रुपये फेस वैल्यू वाले 5 शेयरों में विभाजित किया गया है। बीएसई के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले एक हफ्ते में स्टॉक ने 15 फीसदी की बढ़त के साथ शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, अजय देवगन के स्टॉक में पिछले दो हफ्तों में 20 प्रतिशत की जोरदार बढ़ोतरी हुई है और YTD पर 208 प्रतिशत का मजबूत रिटर्न दिया है। पिछले छह महीनों में स्टॉक में करीबन 100 प्रतिशत की वृद्धि हुई है और पिछले दो सालों में क्रमशः 1100 प्रतिशत और पिछले तीन सालों में 1300 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले पांच सालों में स्टॉक में 4300 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

 

अजय देवगन के पास 2 लाख शेयर

30 जून 2024 को समाप्त तिमाही के लिए बीएसई पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पास अपने पोर्टफोलियो में कंपनी के 2 लाख शेयर थे। यह भुगतान की गई शेयर पूंजी का 1.46% हिस्स है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top