Uncategorized

₹5 के शेयर पर टूट पड़े निवेशक, खरीदने की मची लूट, पूरी तरह कर्ज फ्री है कंपनी, अब 1 अगस्त है बड़ा दिन

Debt Free Penny Stock: शाह मेटाकॉर्प लिमिटेड के शेयर (Shah Metacorp Ltd) आज बुधवार को फोकस में हैं। कंपनी के शेयर आज अपने पिछले बंद भाव 5.05 रुपये प्रति शेयर से 8 प्रतिशत बढ़कर 5.43 रुपये प्रति शेयर हो गए। स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 5.55 रुपये है और इसका 52-सप्ताह का निचला स्तर 2.51 रुपये है। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक अच्छी खबर हैं।

1 अगस्त को मीटिंग

जून तिमाही में कंपनी का PAT 1,700 प्रतिशत से अधिक उछला है। बता दें कि कंपनी के बोर्ड मेंबर 1 अगस्त, 2024 को गुरुवार को बैठक करेगी। इसमें प्रत्येक 1 रुपये की कीमत वाले 14,30,00,000 इक्विटी शेयरों के साथ-साथ अतिरिक्त 44.5 मिलियन इक्विटी शेयरों के आवंटन पर विचार-विमर्श किया जाएगा और मंजूरी दी जाएगी। बता दें कि कंपनी बैंकों और वित्तीय संस्थानों के सभी बकाये तो पूरी तरह से निपटाकर कर्ज फ्री हो गई है।

कंपनी का कारोबार

शाह मेटाकॉर्प लिमिटेड की स्थापना 1999 में हुई थी। यह एक निर्माता, निर्यातक और आपूर्तिकर्ता है जो स्टेनलेस स्टील और माइल्ड स्टील लंबे उत्पादों में विशेषज्ञता रखता है। उनकी स्टेनलेस-स्टील पेशकशों में समान कोण बार, चमकदार बार, फ्लैट बार, फ्लैट, सिल्लियां और कोण शामिल हैं, जिनका उपयोग मुख्य रूप से वास्तुशिल्प अनुप्रयोगों, पुलों, ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स में किया जाता है। इसके अलावा कंपनी ट्रांसमिशन लाइन टावरों, निर्माण, दूरसंचार टावरों, पवन चक्कियों, रेलवे और अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए महत्वपूर्ण हल्के स्टील एंगल बार का प्रोडक्शन करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top