Uncategorized

₹1 वाला यह शेयर बना पैसे छापने की मशीन, एक साल में ही 1 लाख को बना दिया ₹3 करोड़

 

Multibagger Penny Stock: आज हम आपको एक ऐसे शेयर के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने निवेशकों को कम समय में करोड़पति बनाने का काम किया है। यह शेयर श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड (Sri Adhikari Brothers Television Network Limited) का है। श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड के शेयरों में पिछले कई कारोबारी दिन से लगातार तेजी देखी जा रही है। श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड के शेयर हर दिन 2% का अपर सर्किट लग रहा है।आज मंगलवार को भी यह शेयर 2% चढ़कर 353.04 रुपये पर पहुंच गया।

निवेशकों को तगड़ा मुनाफा

पिछले एक साल में यह शेयर 23,587.41% चढ़ गया है। पिछले साल इस शेयर की कीमत मात्र 1.40 रुपये थी। पिछले एक साल में यह शेयर 25,117.14% चढ़ गया है। यानी सालभर में इस शेयर ने एक लाख के निवेश को 3 करोड़ रुपये  से अधिक कर दिया है। इतना ही नहीं श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड के शेयर पिछले छह महीने में 715.33% चढ़ गए। इस दौरान यह 43 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गया है। इस साल अब यह शेयर 12,073.79% चढ़ गया है। इस दौरान यह शेयर 2.90 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 353.04 रुपये है और 52 वीक का लो प्राइस 41.25 रुपये है।

क्या है कंपनी का कारोबार

श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड एक भारतीय टेलीविजन नेटवर्क कंपनी है, जिसका मुख्यालय मुंबई में है। 1994 में स्थापित श्री अधिकारी ब्रदर्स टेलीविजन नेटवर्क लिमिटेड एक मीडिया कंपनी है और यह विभिन्न प्रसारकों, एग्रीगेटर्स और सैटेलाइट नेटवर्कों के लिए कंटेंट प्रोडक्शन और कंटेंट के सिंडिकेशन के क्षेत्र में काम करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top