Uncategorized

Q1 रिजल्ट से पहले चढ़े सुजलॉन एनर्जी के शेयर, 3-3 एक्सपर्ट दे रहे हैं खरीदने की सलाह

 

Suzlon Energy Ltd Share: सुजलॉन एनर्जी के शेयरों की कीमतों में सोमवार को 1.66 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों का भाव बीएसई में आज 55.45 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गए थे। यह सुजलॉन एनर्जी के 52 वीक हाई 56.45 रुपये के बेहद करीब है। बता दें, सुजलॉन एनर्जी का 52 वीक लो लेवल 17.43 रुपये है। कंपनी की बोर्ड मीटिंग आज है। इस बोर्ड मीटिंग के बात तिमाही नतीजों का ऐलान किया जाएगा।

सुजलॉन एनर्जी के शेयर 56.49 रुपये के लेवल पर हाल ही में गए थे। 2010 के बाद पहली बार कंपनी के शेयर इस स्तर पर पहुंचने में सफल हुए थे। कंपनी ने 2008 के बाद एक बार भी निवेशकों को डिविडेंड नहीं दिया है। ऐसे में सबकी निगाह इस बात पर रहेगी कि क्या तिमाही नतीजों के साथ डिविडेंड का ऐलान होता है या नहीं।.

सुजलॉन एनर्जी को लेकर क्या बोल रहे हैं एक्सपर्ट?

सीएनबीसी टीवी 18 की रिपोर्ट के अनुसार ब्रोकरेज फर्म आनंद राठी का मानना है कि इस स्टॉक में अभी और तेजी आने की संभावना है। इसी वजह से उन्होंने सुजलॉन एनर्जी के शेयरों को ‘BUY’ टैग दिया है। घरेलू ब्रोकरेज हाउस ने 58 रुपये प्रति शेयर का टारगेट प्राइस सेट किया है। वहीं, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने सुजलॉन एनर्जी के लिए 60 रुपये प्रति शेयर और मॉर्गन स्टेनले के शेयरों के 58.5 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी 15% से कम

सुजलॉन एनर्जी के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 181 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। हालांकि, कंपनी के शेयरों का भाव बीते 6 महीने के दौरान 31.80 प्रतिशत बढ़ा है। इस कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी महज 13.27 प्रतिशत ही है। जबकि पब्लिक के पास 56 प्रतिशत हिस्सा है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top