Markets

Budget Bonanza Picks : अब से बजट तक और उसके बाद भी करनी है कमाई तो इन शेयरों पर लगाएं दांव

Budget Picks : बजट का बिगुल बज गया है। 23 जुलाई को बजट का एलान हो जाएगा। अब बजट आने में कुछ ही कारोबारी सत्र बचे हैं। ऐसे में CNBC- आवाज़ ने भी बजट का शंखनाद कर दिया। CNBC-आवाज़ लेकर आया है बजट बोनांजा पिक्स। इसमें एक्सपर्ट्स की पसंदीदा कुछ ऐसी थीम और शेयर बताए जाएंगे जो बजट तक या उसके बाद आपके मोटा मुनाफा करा सकते हैं। इस चर्चा में भाग लेने के लिए आज सीएनबीसी-आवाज़ के साथ रहे MANASJAISWAL.COM के तकनीकी विश्लेषक मानस जायसवाल और प्रभुदास लीलाधर प्राइवेट लिमिटेड की शिल्पा राउत।

मानस जायसवाल की बजट पिक

बजट के नजरिए से मानस जायसवाल की बजाज फिनसर्व में 1599 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ, 1750 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह है। मानस का कहना है कि ये स्टॉक 8-9 महीनों से 1550 रुपए के आसपास सपोर्ट ले रहा है। इस बार भी ये स्टॉक इसी लेवल के आसपास सपोर्ट ले रहा है। कल इसमें एक ब्रेकआउट देखने में मिला।

 

शिल्पा राउत की बजट पिक

बजट के नजरिए से शिल्पा राउत की IRCTC में खरीदारी की सलाह है। शिल्पा का कहना है कि इस स्टॉक में 1010 रुपए के वर्तमान भाव और 980/970 रुपए तक की किसी गिरावट में 940 रुपए के स्टॉप लॉस और 1100/1145/1170/1200 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए। शिल्पा राउत का कहना है कि IRCTC एक कंसोलीडेशन ब्रेकआउट के मुहाने पर है। यहां से इस स्टॉक में कभी भी बड़ी तेजी आ सकती है। स्टॉक का रिस्क रिवॉर्ड काफी अच्छा नजर आ रहा है।

डिस्क्लेमर: दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top