Uncategorized

Vodafone Idea के शेयरों में 6% की तेजी, एक्सपर्ट ने दिया ‘BUY’ टैग, इस फैसले का दिखा असर

 

Vodafone Idea Share: वोडाफोन आइडिया के शेयरों की कीमतों में आज 6 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों में यह तेजी सुप्रीम कोर्ट से आई एक खबर के बाद देखने को मिली है।

वोडाफोन आइडिया के शेयरों की कीमतों में 6 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

Vodafone Idea Share: वोडाफोन-आइडिया के शेयरों के प्रदर्शन को लेकर ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस सिटी बुलिश नजर आ रहा है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार ब्रोकरेज फर्म ने इस स्टॉक को खरीदने की सलाह दी है। बीएसई में मंगलवार को कंपनी के शेयर 0.66 प्रतिशत की तेजी के साथ 16.79 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे।

इस वजह से कंपनी के शेयरों में दिखी तेजी

सुप्रीम कोर्ट की चीफ जस्टिस की बेंच ने एजीआर बकाया मामलें में कंपनी की अपील पर याचिका की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। इस खबर के आने की वजह ब्रोकरेज हाउस को लगता है कि शेयरों पर इसका असर पड़ेगा। सिटी का मानना है कि अगर चीफ जस्टिस की बेंच कंपनी के समर्थन में फैसला देती है तो एजीआर बकाया राशि में 30,000 करोड़ रुपये से 35,000 करोड़ रुपये की कमी आ सकती है।

क्या है नया टारगेट प्राइस

सिटी ने वोडाफोन आइडिया को ‘बाय’ टैग दिया है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि आने वाले समय में कंपनी के शेयर 23 रुपये के लेवल तक जा सकता है। यानी मौजूदा लेवल से कंपनी के शेयर 37 प्रतिशत की तेजी हासिल कर सकते हैं।

आज शेयरों में 6 प्रतिशत की तेजी

बीएसई में मंगलवार को कंपनी के शेयर 17.56 रुपये के लेवल पर ओपन हुआ था। कुछ देर के बाद कंपनी के शेयर बीएसई में 17.66 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया था। बीएसई में वोडाफोन आइडिया का 52 वीक हाई 19.15 रुपये और 52 वीक लो लेवल 7.35 रुपये है।

पिछले एक साल के दौरान वोडाफोन के शेयरों की कीमतों में 125 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। यानी इस दौरान निवेशकों का पैसा दोगुना हो गया है। जबकि इसी समय निफ्टी 50 में 25 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top