Markets

Sundar Iyer ने इस रियल्टी स्टॉक में किया निवेश, 2024 में अब तक दे चुका है 84% का तगड़ा रिटर्न

हर किसी का निवेश का अपना तरीका होता है। कई निवेशक अनुभवी निवेशकों के पोर्टफोलियो पर नजर रखते हैं और इसी आधार पर निवेश से जुड़ा फैसला लेते हैं। दिग्गज निवेशक सुंदर अय्यर ने सूरज एस्टेट डेवलपर्स लिमिटेड में 1 फीसदी से अधिक हिस्सेदारी खरीदी है। कंपनी के शेयरों में आज 1.43 फीसदी की तेजी देखी गई और यह स्टॉक BSE पर 610.65 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 2,708.91 करोड़ रुपये हो गया है।

Sundar Iyer ने Suraj Estate Developers में खरीदी 1.02% हिस्सेदारी

सुंदर अय्यर ने सूरज एस्टेट डेवलपर्स में यह हिस्सेदारी अप्रैल से जून 2024 तिमाही के दौरान अपनी कंपनी SI इन्वेस्टमेंट्स एंड ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदी है। Q1FY25 में सूरज एस्टेट डेवलपर्स के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, SI इन्वेस्टमेंट्स एंड ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड का नाम रियल एस्टेट कंपनी के इंडिविजुअल शेयरहोल्डर्स की लिस्ट में है।

 

अप्रैल से जून 2024 तिमाही में सूरज एस्टेट डेवलपर्स के शेयरहोल्डिंग पैटर्न में सुंदर अय्यर के पास कंपनी के 4,50,502 शेयर या 1.02 फीसदी हिस्सेदारी है। इसके पहले मार्च 2024 तिमाही में SI इन्वेस्टमेंट्स एंड ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का नाम इंडिविजुअल पब्लिक शेयरहोल्डर्स की लिस्ट में नहीं था। एक्सचेंज के नियमों के अनुसार किसी लिस्टेड कंपनी को उन सभी इंडिविजुअल शेयरहोल्डर का नाम मेंशन करना होता है, जो कंपनी में एक फीसदी या उससे अधिक हिस्सेदारी का मालिक है।

2024 में 84% भाग चुका है Suraj Estate Developers का शेयर

पिछले एक महीने में Suraj Estate Developers के शेयरों में 42 फीसदी की तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 74 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयर 84 फीसदी भाग चुके हैं। स्टॉक का 52-वीक हाई 691.45 रुपये और 52-वीक लो 256 रुपये है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top