Uncategorized

तिमाही नतीजों ने किया निवेशकों का दर्द कम, शेयरों में 15% की तेजी, ‘मालिक’ बेच चुके हैं 16% हिस्सा

 

Styrenix Performance Materials के शेयरों में मंगलवार को तिमाही नतीजे जारी होने के बाद 15 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 100 प्रतिशत से अधिक बढ़ा है।

Styrenix Performance के शेयरों की कीमतों में आज 15 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

Multibagger Stock: दमदार तिमाही नतीजों के बाद आज Styrenix Performance Materials के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों आज 15 प्रतिशत तक की तेजी देखने को मिली है। इस उछाल के बाद मंगलवार को स्टॉक का भाव 2729 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया था। हालांकि, बाजार के बंद होने के समय पर स्टॉक का भाव थोड़ा लुढ़क गया। जिस वजह से बीएसई में कंपनी के शेयर 9.32 प्रतिशत की तेजी के साथ 2584.64 रुपये पर बंद हुआ।

कंपनी के सेल्स में इजाफा

Styrenix Performance Materials के सेल्स में 28.49 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। जून तिमाही में कंपनी की कुल सेल्स 698.71 करोड़ रुपये की रही। अप्रैल से जून 2024 के दौरान कंपनी का कुल नेट प्रॉफिट 88.66 प्रतिशत के इजाफे के साथ 61.20 करोड़ रुपये रहा है। एक साल पहले इसी तिमाही में कंपनी को 32.44 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हुआ था। बता दें, Styrenix Performance Materials का सेल्स जून क्वार्टर में 543.78 करोड़ रुपये रहा है। जबकि एक साल पहले जून तिमाही में ही ये 543.78 करोड़ रुपये था।

प्रमोटर्स बेच चुके हैं लाखों शेयर

Styrenix Performance Materials के प्रमोटर्स कुछ हफ्ते पहले कंपनी में अपनी हिस्सेदारी घटा दिए थे। तब प्रमोटर ने 16.50 प्रतिशत की हिस्सेदारी को 1862.20 रुपये के हिसाब से बेच दिया था। इस बिक्री के बाद प्रमोटर्स को 540 करोड़ रुपये मिले थे। बीएसई के डाटा के अनुसार शिवा परफॉर्मेंस मैटेरियल्स ने 29 लाख शेयरों की बिक्री की थी।

शेयर बाजार में कंपनी का ओवरआल प्रदर्शन कैसा है?

बीते एक महीने से कंपनी के शेयरों की कीमतों में 18 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, एक साल से शेयरों को होल्ड करने वाले पोजीशनल निवेशकों को अबतक 120 प्रतिशत का फायदा हो चुका है। बता दें, 6 महीने में यह शेयर 61 प्रतिशत चढ़ चुका है। Styrenix Performance Materials का 52 वीक लो लेवल 952.05 रुपये है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top