Uncategorized

₹75 वाले इस शेयर में तूफानी तेजी, खरीदने की लूट, आज ₹2625 के पार पहुंचा भाव, 10 महीने में 3400% रिटर्न

 

बॉन्डाडा इंजीनियरिंग के शेयर में आज अपर सर्किट लगा है।

Bondada Engineering Share: शेयर बाजार में आज शुक्रवार को इंट्राडे कारोबार के दौरान बॉन्डाडा इंजीनियरिंग के शेयरों में गजब की तेजी देखी गई। कंपनी के शेयर में 5% का अपर सर्किट लगा और यह 2625.55 रुपये पर पहुंच गया। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी ने गुरुवार को बाजार बंद होने के समय ऐलान किया कि उसे गुरुवार को 316.83 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। इसके बाद आज शुक्रवार को इस शेयर में बंपर तेजी देखी जा रही है। बता दें कि कंपनी का आईपीओ पिछले साल अगस्त में 75 रुपये के भाव पर आया था। तब से यह शेयर लगातार मुनाफा दे रहा है। इस साल अब तक इसमें 530% की तेजी आई है। सालभर में इसमें 1600% से अधिक की तेजी और आईपीओ प्राइस के मुकाबले यह शेयर अब तक 3400% चढ़ गया है।

क्या है डिटेल

बॉन्डाडा इंजीनियरिंग ने एक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा, “हम स्टॉक एक्सचेंज को बताना चाहते हैं कि कंपनी की सहायक कंपनियों में से एक बॉन्डाडा मैनेज्ड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को रिलायंस प्रोजेक्ट्स एंड प्रॉपर्टी मैनेजमेंट सर्विसेज लिमिटेड से वर्क ऑर्डर प्राप्त हुआ है। इस ऑर्डर की अवधि तीन साल 1 जुलाई, 2024 से 30 जून, 2027 तक की है।”

कंपनी ने एक बयान में कहा, ऑर्डर की कीमत माल एवं सेवा कर (जीएसटी) सहित 316,82,95,398 रुपये है। ऑर्डर की शर्तों के तहत, कंपनी मुख्य रूप से निम्नलिखित के संचालन और रखरखाव का काम देखेगी: टीजी मेन एसपी ओ एंड एम अनुबंध सुविधा, टीजी मेन एसपी ओ एंड एम कॉन्ट्रैक्ट फाइबर एफटीटीएक्स; और टीजी मेन एसपी ओ एंड एम कॉन्ट्रैक्ट टॉवर शामिल हैं। कंपनी ने कहा कि सालाना ऑर्डर वैल्यू 1,05,60,98,466 रुपये जीएसटी है।

कंपनी का कारोबार

बॉन्डाडा इंजीनियरिंग लिमिटेड साल 2012 की कंपनी है। यह खासतौर से टेलीकॉम और सोलर एनर्जी सेक्टर्स के लिए व्यापक इंजीनियरिंग, खरीद और निर्माण (ईपीसी) सेवाएं, साथ ही संचालन और रखरखाव (ओ एंड एम) सेवाएं प्रदान करने में माहिर है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top