IPO

Bansal Wire IPO: 10 जुलाई को लिस्टिंग पर कितना होगा मुनाफा? लेटेस्ट GMP समेत पूरी डिटेल

स्टील वायर बनाने वाली कंपनी बंसल वायर के आईपीओ को निवेशकों का मजबूत रिस्पॉन्स मिला है। सब्सक्रिप्शन के बाद निवेशकों को शेयरों का अलॉटमेंट कर दिया गया है और अब लिस्टिंग का इंतजार है। शेड्यूल के मुताबिक कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग कल यानी 10 जुलाई को होने वाली है। लिस्टिंग से ठीक पहले ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। यह आईपीओ 3 जुलाई से 5 जुलाई तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था। आईपीओ का इश्यू साइज 745 करोड़ रुपये है।

Bansal Wire IPO: ग्रे मार्केट का लेटेस्ट अपडेट

लिस्टिंग से एक दिन पहले ग्रे मार्केट में इस बंसल वायर के आईपीओ का क्रेज बना हुआ है। आज 9 जुलाई को अनलिस्टेड मार्केट में यह इश्यू 65.50 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। इस हिसाब से कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 321.5 रुपये के भाव पर हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो निवेशकों को 25.59 फीसदी का तगड़ा मुनाफा होगा। हालांकि, ध्यान रहे कि ग्रे मार्केट में स्थिति लगातार बदलते रहती है।

Bansal Wire IPO: ऐसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

निवेशक कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके अपना अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन तरीके से चेक कर सकते हैं। इसके लिए निवेशकों को सबसे पहले BSE की वेबसाइट https://www.bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर जाना होगा। यहां इश्यू टाइप में ‘इक्विटी’ और इश्यू नेम में ड्रॉपबॉक्स में ‘बंसल वायर इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ सेलेक्ट करें।

इसके बाद अपना एप्लिकेशन नंबर या पैन नंबर दर्ज करें। फिर खुद को वेरिफाई करने के लिए ‘I am not a robot’ पर क्लिक करें और ‘सर्च’ बटन पर क्लिक करें। आपका शेयर एप्लिकेशन स्टेटस आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा। आप सीधे केफिन टेक्नोलॉजीज पोर्टल – https://rti.kfintech.com/ipostatus/ पर भी जा सकते हैं और बंसल वायर इंडस्ट्रीज आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं।

Bansal Wire के बारे में

बंसल वायर इंडस्ट्रीज स्टील वायर बनाती और निर्यात करती है। कंपनी तीन बड़े सेगमेंट्स में काम करती है – हाई कार्बन स्टील वायर, माइल्ड स्टील वायर (लो कार्बन स्टील वायर) और स्टेनलेस स्टील वायर। इसके अलावा, कंपनी दादरी में अपने आगामी प्लांट के माध्यम से स्पेशियलिटी वायर्स का एक नया सेगमेंट जोड़ने की योजना बना रही है। इससे कंपनी को आगामी वित्तीय वर्षों में इसे बढ़ाने और अपनी मार्केट में उपस्थिति का विस्तार करने में मदद करेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top