Uncategorized

12 जुलाई से खुल रहा यह IPO, प्राइस बैंड ₹130, अडानी समेत दिग्गज हैं कंपनी के ग्राहक

Sati Poly Plast IPO: अगर आप किसी इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। इस सप्ताह 12 जुलाई, शुक्रवार से सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। इसमें आप शुक्रवार, 12 जुलाई बंद होगी। सती पॉली प्लास्ट आईपीओ का प्राइस बैंड अंकित मूल्य के प्रति शेयर ₹123 से ₹130 के बीच तय किया गया है।

क्या है डिटेल

सती पॉली प्लास्ट आईपीओ में नेट ऑफर का 15% गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए, 35% खुदरा निवेशकों के लिए और 50% योग्य संस्थागत खरीदारों (QIB) के लिए आवंटित किया गया है। कंपनी लचीली पैकेजिंग सामग्री बनाती है जो मल्टी परपज होती है और पैकेजिंग के मामले में विभिन्न क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करती है। कंपनी लचीली पैकेजिंग आवश्यकताओं की एक चेन के लिए व्यापक समाधान प्रदान करती है। कंपनी 2015 तक लचीली पैकेजिंग सामग्री का व्यापार करती थी। कंपनी ने 2017 में लचीली पैकेजिंग सामग्री का उत्पादन शुरू किया।

अडानी समेत हैं कंपनी के ग्राहक

सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड के कई दिग्गज ग्राहक हैं। इसके टॉप 10 ग्राहक में डीएफएम फूड्स लिमिटेड, ओशो ट्रेड सर्विसेज एलएलपी, चारू ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड, फर्स्ट प्वाइंट पॉलिमर एलएलपी, परी फूड प्रोडक्ट्स एलएलपी, फेना (पी) लिमिटेड, एम्बे फूड प्रोडक्ट्स, महेश एडिबल ऑयल इंडस्ट्रीज लिमिटेड, अडानी विल्मर लिमिटेड और विमल हाई-टेक प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं। परिचालन से अपने कुल रेवेन्यू का 50% से अधिक का हिस्सा रखते हैं। रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरएचपी) के अनुसार, कंपनी के सूचीबद्ध समकक्ष साबर फ्लेक्स इंडिया लिमिटेड (7.50 के पी/ई के साथ) और उमा कन्वर्टर लिमिटेड (11.81 के पी/ई के साथ) हैं।

वित्तीय डिटेल

31 मार्च, 2024 और 31 मार्च, 2023 के बीच, सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड का कर पश्चात लाभ (PAT) 6.39% बढ़ गया, जबकि इसके राजस्व में 6.05% की गिरावट आई। सती पॉली प्लास्ट आईपीओ की कीमत ₹17.36 करोड़ है। इश्यू में 1,335,000 इक्विटी शेयर जार किए जाएंगे। बिक्री के लिए कोई प्रस्ताव कंपोनेंट नहीं है।

कब होगी लिस्टिंग

शेयर आवंटन के लिए सती पॉली प्लास्ट आईपीओ आधार को गुरुवार, 18 जुलाई को फाइनल रूप दिए जाने की उम्मीद है। व्यवसाय शुक्रवार, 19 जुलाई को रिफंड की प्रक्रिया शुरू कर देगा और शेयर उसी दिन आवंटियों के डीमैट खातों में जमा कर दिए जाएंगे। सती पॉली प्लास्ट के शेयर सोमवार, 22 जुलाई को एनएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होने की संभावना है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top