Uncategorized

कंपनी को मिला का बड़ा ऑर्डर, शेयर खरीदने की लूट, लगा अपर सर्किट, ₹119 पर आया भाव

 

HEC Infra Projects share: एचईसी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स के शेयर में आज मंगलवार को कारोबार के दौरान 5% का अपर सर्किट लग गया। कंपनी के शेयर आज 119.17 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ा वर्क ऑर्डर है। दरअसल, कंपनी को जुनिपार ग्रीन एनर्जी लिमिटेड से ₹29 करोड़ का ग्रीन एनर्जी वर्क ऑर्डर मिला।

क्या है डिटेल

एचईसी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स ने सोमवार को बाजार बंद होने के बाद विंड एनर्जी से 315 मेगावाट (मेगा वाट) उत्पादन के लिए पूर्ण सिविल कार्य के साथ 220 केवी (किलोवोल्ट) अतिरिक्त उच्च वोल्टेज सबस्टेशन की डिजाइनिंग, आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण, कमीशनिंग के लिए ऑर्डर की घोषणा की थी। यह ऑर्डर जुनिपर ग्रीन एनर्जी लिमिटेड से है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, यह ऑर्डर 28.44 करोड़ रुपये का है।

शेयरों के हाल

एचईसी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स के शेयर की कीमत पिछले एक साल में 242% बढ़ी है। यानी साल में इसने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। महीनेभर में इसने 22% और छह महीने में 55% तक का रिटर्न दिया है। इस साल YTD में इसने 37% का रिटर्न दिया है। पांच साल में इस शेयर ने 265% का तगड़ा रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 162.75 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 117.95 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 253.20 करोड़ रुपये है।

बता दें कि एचईसी इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड इलेक्ट्रो-मैकेनिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन परियोजनाओं के लिए एक ठेकेदार फर्म के रूप में काम करती है। कंपनी एचटी और एलटी इंस्टॉलेशन, जल मैनेजमेंट सिस्टम, सोलर, प्रकाश व्यवस्था और स्वचालन सेवाएं प्रदान करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top