Uncategorized

Power कंपनी का मिला बड़ा ठेका, स्टॉक में लगा अपर सर्किट; 2 साल में दिया 3130% का मल्टीबैगर रिटर्न

 

Multibagger Power Stock: पावर जेनरेशन कंपनी वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (Waaree Renewable Technologies) को एक बड़ा सोलर प्रोजेक्ट हाथ लगा है. कंपनी ने बताया कि WAAREERTL को राजस्थान में 412.5 मेगावाट की सोलर प्रोजेक्ट का ठेका मिला है. ऑर्डर मिलने की खबर से स्टॉक में 5 फीसदी का अपर सर्किट लग गया है. BSE पर पावर स्टॉक 2018.50 के स्तर है. बता दें कि यह एक मल्टीबैगर पावर स्टॉक है. इसने अपने शेयरधारकों को सिर्फ 6 महीने में 260% फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है.

Waaree Renewable Technologies Order Details

पावर जेनरेशन कंपनी ने कहा कि उसे राजस्थान में 412.5 मेगावाट की सोलर प्रोजेक्ट स्थापित करने का ठेका मिला है. डब्ल्यूआरटीएल ने एक बयान में कहा कि ठेका इंजीनियरिंग, खरीद व अनुबंध (EPC) से जुड़ा है. कंपनी ने हालांकि ठेके के वित्तिय विवरण का खुलासा नहीं किया. बयान में कहा गया, वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज को राजस्थान में एसीओना एनर्जी की सब्सिडियरी कंपनी जूना रिन्यूएबल एनर्जी की 412.5 मेगावाट क्षमता की सोलर प्रोजेक्ट के लिए ईपीसी ठेका मिला है. यह प्रोजेक्ट राज्य के बीकानेर जिले के कवनी गांव में स्थापित की जाएगी.

यह एक ‘यूटिलिटी’ स्तर का सोलर प्लांट होगा जिसके लिए वारी एनर्जीज द्वारा द्विमुखी सोलर मॉड्यूल की आपूर्ति की जाएगी. वारी एनर्जीज लिमिटेड (डब्ल्यूईएल) की सब्सिडियरी कंपनी डब्ल्यूआरटीएल थर्मल, हाइड्रो, न्यूक्लियर, सौर, पवन ऊर्जा और गैर-परंपरागत/नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों के जरिए उत्पन्न बिजली के सभी पहलुओं से जुड़े काम करती है.

Waaree Renewable Technologies Share History

मल्टीबैगर पावर स्टॉक में सोमवार (8 जुलाई)  5% का अपर सर्किट लगा है. स्टॉक का 52 वीक हाई 3,037.75 और लो 215.20 है. पावर स्टॉक का परफॉर्मेंस देखें तो बीते 6 महीने में शेयर 262 फीसदी चढ़ा है. साल 2024 में स्टॉक 360 फीसदी और बीते 1 साल में 790 फीसदी से ज्यादा उछला है. वहीं, पिछले 2 साल में स्टॉक ने 3130 फीसदी और बीते 3 साल में 7984 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: शेयर बाजार में निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन है. निवेश संबंधी फैसला करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top