Uncategorized

11 जुलाई से खुल रहा सोलर कंपनी का IPO, ग्रे मार्केट में तूफानी तेजी, ₹180 है प्राइस बैंड

 

Sahaj Solar Limited IPO: अगर आप किसी इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ (IPO) की बात कर रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। अगले सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। यह आईपीओ सहज सोलर का है। सहज सोलर का आईपीओ 11 जुलाई को निवेश के लिए ओपन होगा। निवेशक इस इश्यू में 15 जुलाई तक दांव लगा सकते हैं। इसके लिए प्राइस बैंड 180 रुपये तय किया गया है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी का टारगेट 52.56 करोड़ रुपये जुटाने का है। सहज सोलर लिमिटेड आईपीओ का लॉट साइज 800 शेयरों का है।

क्या चल रहा GMP?

52 करोड़ रुपये का सहज सोलर इश्यू इस सप्ताह सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। आईपीओ एक एसएमई सेगमेंट का इश्यू है। कंपनी का आईपीओ ग्रे मार्केट में 55% प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। Investorgain.com के मुताबिक, कंपनी के शेयर आज 100 रुपये प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यानी इसकी संभावित लिस्टिंग प्राइस 280 रुपये हो सकती है। इसका मतलब है कि कंपनी के शेयर लिस्टिंग के दिन 55% का मुनाफा दे सकते हैं।

क्या है अन्य डिटेल

सहज सोलर लिमिटेड आईपीओ के शेयर मंगलवार, 16 जुलाई, 2024 को आवंटित होने की उम्मीद है। सहज सोलर लिमिटेड आईपीओ के शेयर अस्थायी रूप से एनएसई पर शुक्रवार, 19 जुलाई, 2024 को लिस्ट किए जाएंगे। सहज सोलर लिमिटेड की स्थापना 2010 में हुई थी और यह रिन्यूएबल एनर्जी समाधान प्रदाता है। कंपनी की तीन व्यावसायिक यूनिट्स हैं- पीवी मॉड्यूल निर्माण, सौर जल पंपिंग सिस्टम का प्रावधान, और पूरे भारत में ग्राहकों को ईपीसी सेवाए’ प्रदान करना। कंपनी की पीवी मॉड्यूल विनिर्माण सुविधा बावला, अहमदाबाद, गुजरात में स्थित है। इसका क्षेत्रफल 2,883.77 वर्ग मीटर है और इसमें 2,445.5 वर्ग मीटर की एक इमारत शामिल है, जिसमें फैक्ट्री और कार्यालय दोनों हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top