Uncategorized

आज बंद हो रहा है यह IPO, कीमत 100 रुपये, कई गुना लग चुका है अभी तक दांव

 

अम्बे लैबोरेटरीज आईपीओ (Ambey Laboratories IPO) आज यानी 8 जुलाई को बंद हो जाएगा। यह आईपीओ निवेशकों के लिए 4 जुलाई को खुला था। कंपनी आईपीओ के जरिए 44.68 करोड़ रुपये जुटाने का प्रयास कर रही है। बता दें, शुरुआती दो दिनों में आईपीओ को निवेशकों की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

कीमत 70 रुपये से कम (Ambey Laboratories IPO Price Band

कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 65 रुपये से 68 रुपये प्रति शेयर तय हुआ है। कंपनी ने 2000 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से रिटेल निवेशकों को कम से कम 1,36,000 रुपये का दांव लगाना होगा। निवेशक करने वाले इन्वेस्टर्स को 9 जुलाई को शेयर अलॉट किया जाएगा। बता दें, एनएसई एसएमई में कंपनी की लिस्टिंग 11 जुलाई 2024 को होगी।

कंपनी आईपीओ में फ्रेश इश्यू के जरिए 62.58 लाख शेयर जारी करेगी। वहीं, ऑफर सेल के तहत 3.12 लाख शेयर जारी किए जाएंगे। बता दें, अम्बे लैबोरेटरीज आईपीओ एंकर निवेशकों के लिए 3 जुलाई को खुला था। कंपनी ने बड़े निवेशकों से 12.73 करोड़ रुपये जुटाए थे।

ग्रे मार्केट में कंपनी की स्थिति शानदार (Ambey Laboratories IPO GMP Today)

ग्रे मार्केट में इस कंपनी की स्थिति काफी शानदार नजर आ रही है। कंपनी का आईपीओ कई दिनों से 46 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। अगर यही ट्रेंड लिस्टिंग के दिन दिखा तो अम्बे लैबोरेटरीज आईपीओ 110 रुपये के पार लिस्ट होगा। जोकि निवेशकों के लिए काफी शानदार साबित होगा।

2 दिन में कितना सब्सक्रिप्शन

आईपीओ 4 जुलाई को खुला था। पहले दिन ही आईपीओ को 18.66 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। वहीं, दूसरे दिन आईपीओ को 42.75 गुना सब्सक्रिप्शन मिला। दूसरे दिन यानी 5 जुलाई को रिटेल कैटगरी में 64.90 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ था।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top