Uncategorized

6 महीने में पैसा डबल, अब मुकुल अग्रवाल ने खरीदें लाखों शेयर

 

Mukul Mahavir Agrawal Portfolio: दिग्गज निवेशक मुकुल महावीर अग्रवाल ने एक बड़ा निवेश किया है। उन्होंने एएसएम टेक्नोलॉजीज (ASM Technologies Share Price) में 6.5 प्रतिशत हिस्सेदारी को खरीदा है। कंपनी के जून तिमाही के शेयर होल्डिंग में ये बात सामने आई है। इससे पहले उनकी कंपनी में कोई भी हिस्सेदारी नहीं थी। शुक्रवार को मुकुल अग्रवाल के निवेश वाली कंपनी के शेयर एनएसई में 1.6 प्रतिशत की तेजी के साथ 1200 रुपये के पार बंद हुआ। बता दें, एक साल में इस कंपनी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

कंपनी में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी 42% से अधिक

कंपनी की लेटेस्ट शेयर होल्डिंग के अनुसार प्रमोटर्स के पास 47.36 प्रतिशत हिस्सा है। वहीं, 42.46 प्रतिशत हिस्सा पब्लिक के पास है। लेकिन पब्लिक के पास मौजूद हिस्से में म्युचुअल फंड्स और विदेशी निवेशकों की हिस्सेदारी जीरो है। बता दें, एएसएम टेक्नोलॉजीज एक स्मॉल कैप कंपनी है। इसका मार्केट कैप 1000 करोड़ रुपये से कम का है।

6 महीने में पैसा डबल

मुकुल अग्रवाल शेयर बाजार के उन चुनिंदा निवेशकों में से एक हैं, जिनके पोर्टफोलियो पर सबकी निगाह टिकी रहती है। इकनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मुकुल अग्रवाल ने कुल 51 कंपनियों में निवेश किया है। उनकी नेट वर्थ 2658 करोड़ रुपये का है। इस बार उन्होंने जिस कंपनी पर दांव खेला है उसका प्रदर्शन बीते 6 महीने के दौरान काफी शानदार रहा है। पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 156 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

क्या करती है कंपनी?

कंपनी भारत के साथ विदेशो में भी कार्यरत है। यह इंजीनियरिंग सर्विसेज लोगों को प्रदान करती है। कंपनी ऑटोमेशन सॉल्यूशन्स, डिजिटल इंजीनियरिंग, ड्राइवर एसिस्टेंस सिस्टम्स, रोबोटिक, प्रोडक्ट लाइफ साइकल आदि सुविधाएं प्रदान करती है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top