Uncategorized

इस पावर कंपनी ने दिया बड़ा बिजनेस अपडेट, स्टॉक 3 साल में 5776% चढ़ा, रखें नजर

 

KPIGreen Share Price: बाजार बंद होने के बाद पावर जेनरेशन कंपनी केपीआई ग्रीन एनर्जी लिमिटेड (KPI Green Energy) ने बड़ा अपडेट दिया है. शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि उसने गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (GUVNL) के साथ 50 MW की सोलर-विंड हाइब्रिड पावर प्रोजेक्ट के लिए पावर पर्चेज एग्रीमेंट (PPA) पर हस्ताक्षर किए हैं. बता दें कि यह एक मल्टीबैगर पावर स्टॉक है. इसने एक साल में शेयरधारकों को 200% से ज्यादा का रिटर्न दिया है.

KPI Green Energy Business Updates

पावर जेनरेशन कंपनी ने शुक्रवार (5 जुलाई) एक्सचेंज फाइलिंग में कहा कि KPI Green ने गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (GUVNL) के साथ 50 MW की सोलर-विंड हाइब्रिड पावर प्रोजेक्ट के लिए पावर पर्चेज एग्रीमेंट (PPA) साइन किए हैं. इस प्रोजेक्ट में 50  MW सोलर और 16.80  MW विंड एनर्जी शामिल है.  प्रोजेक्ट को गुजरात ऊर्जा विकास निगम द्वारा जारी प्रतिस्पर्धी बोली प्रक्रिया के माध्यम से सम्मानित किया गया था.

पावर कंपनी ने कहा, हमें देश को पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ अक्षय ऊर्जा प्रदान करने में भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है. यह उपलब्धि 2025 तक 1000 MW क्षमता के हमारे महत्वाकांक्षी लक्ष्य तक पहुंचने के हमारे प्रयासों को बल देती है और गति प्रदान करती है. बता दें कि मई में कंपनी के बोर्ड ने क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (QIP) के जरिए शेयर जारी करके 1,000 करोड़ रुपये तक जुटाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी.

KPI Green Energy Share History

पावर कंपनी का स्टॉक परफॉर्मेंस देखें को साल 2024 में शेयर में 87 फीसदी की तेजी आई है. बीते 6 महाने में शेयर 88 फीसदी बढ़ा है. जबकि बीते एक साल में शेयर ने शेयरधारकों को 203 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है. पिछले 2 साल में स्टॉक 692 फीसदी और 3 साल में 5776 फीसदी का दमदार रिटर्न दिया है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top