Uncategorized

50% चढ़ेगा यह शेयर, खरीदने की मच गई लूट, कर्ज फ्री होने वाली है कंपनी

 

Multibagger Stock: टीएआरसी लिमिटेड का शेयर (Tarc Ltd Share) प्राइस बुधवार को इंट्राडे ट्रेडों के दौरान 8% बढ़कर अब तक के हाई पर पहुंच गया। TARC के शेयर आज ₹209.25 पर खुले, यह ₹208.15 के पिछले बंद स्तर से थोड़ी अधिक है। हालांकि बुधवार को 8% से अधिक बढ़कर 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर ₹225 पर पहुंच गई। बीएसई पर TARC के शेयर 4.44% ऊपर ₹217.4 के स्तर पर बंद हुए। पिछले एक साल के दौरान TARC शेयर की कीमत में 243% की बढ़ोतरी हुई है, जिससे निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न मिला है।

क्या है टारगेट प्राइस

एंबिट रिसर्च ने टीएआरसी लिमिटेड पर कवरेज शुरू किया है। टीएआरसी स्टॉक में ₹217 के स्तर पर लगभग 50% की बढ़ोतरी देख रहा है। एंबिट के अनुसार TARC शेयर की कीमत का टारगेट प्राइस ₹325 है। एंबिट के अनुमान के अनुसार, टीएआरसी ने आर्किटेक्चर डेवलपमेंट करना और पार्टनरशिप बढ़ाना जारी रखा है, जिससे रणनीतिक प्रमुख भूमि पार्सल के साथ-साथ ₹15,000 करोड़ (FY25-FY27 से अधिक) की पूर्व-बिक्री होने की उम्मीद है। आगे मजबूत नकदी प्रवाह के समर्थन से TARC को बैलेंस शीट को कम करने की उम्मीद है। एंबिट के अनुसार ऋण-इक्विटी अनुपात वित्त वर्ष 2015 में घटकर 0.1 गुना हो जाने की उम्मीद है, जो वित्त वर्ष 2014 में 1 गुना था। TARC FY26 तक कर्ज फ्री हो जाएग

कंपनी का कारोबार

अनंत राज कॉरपोरेशन या टीएआरसी लिमिटेड की स्थापना एक निर्माण और ठेकेदारी व्यवसाय के रूप में की गई थी और तब से यह बड़े भूमि बैंकों के साथ अच्छी तरह से विकसित हो गया है और दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण बड़ी रियल एस्टेट विकास फर्म में बदल गया है। 500 एकड़ से अधिक के बड़े भूमि बैंक के साथ TARC लिमिटेड एक बड़ा लग्जरी हाउसिंग डेवलपर बनने पर फोकस है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top