Uncategorized

₹28 तक जा सकता है यह शेयर, खरीदने की मची लूट

 

Vodafone Idea Share: वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के शेयर आज बुधवार को फोकस में रहेंगे। कंपनी के शेयर में 3% से अधिक की तेजी देखने को मिली और यह शेयर 17.61 रुपये पर पहुंच गए। पिछले एक साल में 130% तक उछल गए। इस दौरान इसकी कीमत 7 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई। मार्केट एनालिस्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में इस शेयर में और भी तेजी देखी जा सकती है। जेएम फाइनेंशियल के एनालिस्ट राहुल शर्मा को उम्मीद है कि वोडा आइडिया का शेयर ₹28 तक पहुंच सकता है।

क्या है डिटेल

CNBC-TV18 के साथ बातचीत में शर्मा ने कहा, “यदि आप तकनीकी सेटअप को देखें, तो ऐसा लगातार तीन महीनों में हुआ है कि स्टॉक में वॉल्यूम में विस्तार देखा गया है। इसका अनुमानित टारगेट प्राइस ₹24 से ₹28 के आसपास है।” शर्मा ने निवेशकों को भारती एयरटेल में से बाहर निकलने और वोडाफोन आइडिया में स्विच करने की भी सिफारिश की है। उनका मानना ​​​​है कि वोडा आइडिया बहुत अच्छा कर सकता है। “यदि आप भारती एयरटेल को अपने लंबी अवधि के लिए पोर्टफोलियो में रखते हैं, तो मुनाफावसूली करना उचित है। स्टॉक ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।” इधर, वैश्विक ब्रोकरेज फर्म सिटी ने वोडाफोन आइडिया के स्टॉक को अपग्रेड करते हुए कहा है कि अब संकटग्रस्त टेली ऑपरेटर के लिए एकजुट हो रहे हैं। इसने वोडाफोन आइडिया पर पहले ‘न्यूट्रल’ से ‘बाय’ रेटिंग दी है और इसके टारगेट प्राइस को पहले के 15 रुपये से बढ़ाकर 23 रुपये प्रति शेयर कर दिया है।

मोबाइल दर 11-24 प्रतिशत बढ़ेगी

बता दें कि घाटे में चल रही वोडाफोन आइडिया ने मोबाइल दरों में 4 जुलाई से 11-24 प्रतिशत की वृद्धि करने का फैसला किया है। इससे पहले रिलायंस की जियो और भारती एयरटेल ने भी तीन जुलाई से मोबाइल दर में वृद्धि का फैसला लिया था। वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में कहा, “कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सुविधाओं से भरपूर प्लान की एक बेहतरीन श्रृंखला तैयार की है। शुरुआती स्तर के उपयोगकर्ताओं को समर्थन देने और बढ़ते उपयोग के साथ लगातार उच्च कीमतों को जोड़ने के अपने दर्शन पर कायम रहते हुए, इस स्तर के प्लान में बदलाव नाममात्र के हैं।” कंपनी ने 28 दिनों की मोबाइल सेवा के लिए शुरुआती स्तर का प्लान, न्यूनतम रिचार्ज मूल्य को लगभग 11 प्रतिशत बढ़ाकर 179 रुपये से 199 रुपये कर दिया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top