Markets

Star Health Share: ब्रोकरेज को बड़ी रैली की उम्मीद, मोटा मुनाफा कमाने के लिए चेक करें टारगेट प्राइस

अगर आप निवेश के लिए किसी बेहतर स्टॉक की तलाश में हैं तो स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। दरअसल, ब्रोकरेज फर्म इस शेयर पर बुलिश नजर आ रहे हैं। बीते शु्क्रवार को कंपनी के शेयरों में 5 फीसदी से अधिक की तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 5.68 फीसदी की बढ़त के साथ 558.95 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इस तेजी के साथ कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 32,725 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 674.95 रुपये और 52-वीक लो 477 रुपये है।

कितना है Star Health का टारगेट प्राइस

ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने स्टार हेल्थ के शेयरों में तेजी की उम्मीद जताई है। ब्रोकरेज ने 28 जून 2024 की अपनी रिसर्च रिपोर्ट में स्टॉक का Buy रेटिंग दी है और 730 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। इस हिसाब से निवेशकों को करीब 31 फीसदी का मुनाफा होने की संभावना है।

Star Health पर क्या है ब्रोकरेज की राय

ब्रोकरेज ने कहा, “स्टार हेल्थ अपने डिस्ट्रीब्यूशन पहुंच का विस्तार करने में निवेश करना जारी रखेगी और अगले 2-3 वर्षों में 10 लाख एजेंटों तक पहुंचने का लक्ष्य रखेगी। यह अपने चैनल मिक्स में विविधता लाने के लिए बैंकों, NBFC और कॉर्पोरेट एजेंटों के साथ साझेदारी बना रही है। क्लाउड पर जाने और बेहतर ऐप डेवलप करने सहित डिजिटल टेक्नोलॉजी में निवेश से पूरे इकोसिस्टम में एफिशिएंसी में सुधार होगा। क्लेम मैनेजमेंट के मामले में स्टार हेल्थ ने एक मजबूत फ्रॉड डिटेक्शन टेक्नोलॉजी बनाई है, जिससे ग्राहकों के लिए क्लेम का निपटान करना आसान हो गया है।”

ब्रोकरेज ने आगे कहा, “स्टारहेल्थ नियमों में होने वाले बदलावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और उसका मानना ​​है कि नए नियम ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाएंगे। कंपोजिट लाइसेंस के मामले में जब भी इसकी घोषणा की जाएगी, स्टार हेल्थ को उम्मीद है कि अपनी बिजनेस ताकतों के कारण इसमें बेहतर अवसर मिलेंगे।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top