Uncategorized

ऑर्डर के दम पर दिखेगा एक्शन, इस Railway PSU Stock पर रखें नजर; इस साल दिया 125% रिटर्न

 

Railway PSU Stock: रेलवे के लिए इन्फ्रा और कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट्स पूरा करने वाली कंपनी रेल विकास निगम लिमिटेड को लेकर अच्छी खबर है. सदर्न रेलवे से इस कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिला है. शेयर बाजार को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि यह वर्क ऑर्डर करीब 157 करोड़ रुपए का है. बुधवार को यह शेयर 409 रुपए (RVNL Share Price) के स्तर पर बंद हुआ.  इस साल अब तक इस स्टॉक ने 125 फीसदी का धमाकेदार रिटर्न दिया है.

RVNL Order Details

BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, रेल विकास निगम लिमिटेड को सदर्न रेलवे से 156.47 करोड़ रुपए का प्रोजेक्ट ऑर्डर मिला है. इसे अगले 750 दिन यानी करीब दो साल में पूरा करना है. इस ऑर्डर के तहत उसे तिरुवनंतपुरम डिविजन के एर्नाकुलम-वल्लाटोल नागर के सेक्शन पर ऑटोमेटिक सिग्नलिंग का काम पूरा करना है.

RVNL Order Book

इससे पिछले हफ्ते इस कंपनी को साउथ ईस्टर्न रेलवे के 191.53 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट के लिए L1 बिडर चुना गया था. कंपनी को लगातार ऑर्डर मिल रहे हैं. अर्निंग कॉल में कंपनी ने बताया कि उसका ऑर्डर बुक करीब 85 हजार करोड़ रुपए का है. कंपनी ने कहा कि वह 75000 करोड़ रुपए का ऑर्डर मेंटेन करना चाहेगी. 1 लाख करोड़ का ऑर्डर बुक इसका एस्पिरेशनल टारगेट है.

RVNL Share Price History

Rail Vikas Nigam के मल्टीबैगर रेलवे पीएसयू स्टॉक है. यह शेयर 409 रुपए पर बंद हुआ.  24 जून को स्टॉक ने 432 रुपए का ऑल टाइम हाई बनाया. पिछले एक हफ्ते में शेयर ने करीब 5 फीसदी, दो हफ्ते में 4 फीसदी,  एक महीने में 10 फीसदी, तीन महीने में 55 फीसदी, इस साल अब तक 125 फीसदी, एक साल में 230 फीसदी और दो साल में 1250 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top