Uncategorized

NSE के 84 करोड़ के शेयर बेचेगी आईआईएफएल फाइनैंस – iifl finance will sell nse shares worth rs 84 crore – बिज़नेस स्टैंडर्ड

 

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (NBFC) आईआईएफएल फाइनैंस (IIFL Finance) ने नैशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में अपनी इक्विटी हिस्सेदारी घटाने की योजना बनाई है।

कंपनी ने एक्सचेंज को भेजी जानकारी में कहा है कि उसे 84.7 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए एनएसई से मंजूरी मिल गई है। इस बिक्री के बाद एनएसई में आईआईएफएल फाइनैंस की हिस्सेदारी घटकर 0.146 प्रतिशत रह जाएगी। यह हिस्सेदारी बिक्री स्टॉक एक्सचेंज में 284.4 करोड़ रुपये में 0.18 प्रतिशत हिस्सेदारी लेने के कुछ ही महीनों के भीतर की जा रही है।

आईआईएफएल फाइनैंस (IIFL Finance) ने अप्रैल में एनएसई में एफआईएच मॉरिशस से हिस्सेदारी खरीदी थी। उसने स्पष्ट किया था कि हालांकि एफआईएच संबंधित पक्ष थी, लेकिन यह सौदा स्वतंत्र आधार किया गया था और यह निवेश केवल दीर्घकालिक या अल्पकालिक लाभ के लिए था।

मई के शुरू में एनएसई (NSE) ने अपने वित्तीय परिणाम के बाद एक पर चार बोनस शेयर देने और 90 रुपये प्रति शेयर के लाभांश की घोषणा की थी। अनलिस्टेड जोन के अनुसार एनएसई का शेयर 6,200 रुपये पर कारोबार कर रहा था जबकि मार्च के अंत में यह 4,800 रुपये के आसपास था।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top