Uncategorized

हैवीवेट कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, 1 साल में 56% दिया रिटर्न, रखें नजर

 

L&T Share Price: शेयर बाजार में तेजी के बीज कंस्ट्रक्शन सेक्टर की दिग्गज कंपनी लार्सन एंड टूब्रो (Larsen & Toubro) ने बड़ी जानकारी दी है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी L&T को एक बड़ा ऑर्डर हासिल हुआ है. कंपनी को 1,000 से 2,500 करोड़ रुपये की रेंज में ठैका मिला है. ऑर्डर मिलने की खबर से स्टॉक में बढ़त है. कारोबार के दौरान BSE पर शेयर 0.63 फीसदी बढ़कर 3697.50 के स्तर पर पहुंच गया.

L&T Construction Order Details

स्टॉक एक्सचेंज को दी सूचना में कंस्ट्रक्शन कंपनी ने कहा कि उसे शहर के गाचीबोवली में एक सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल के निर्माण के लिए हैदराबाद स्थित एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोएंटरोलॉजी से ऑर्डर हासिल हुआ है. इसके दायरे में सिविल स्ट्रक्चर, फिनिश, फेकेड, इंटीरियर, एमईपी सेवाएं, पैरामेडिकल और लैंडस्केपिंग सहित एक्सटर्नल डेवलपमेंट वर्क  शामिल हैं. कुल निर्मित क्षेत्रफल 1.1 मिलियन वर्ग फुट है.

इसके अलावा, एक प्रतिष्ठित ग्राहक से मुंबई में लगभग 13 लाख वर्ग फीट क्षेत्रफल वाले ऑफिस स्पेस के निर्माण का ऑर्डर मिला है. इसके दायरे में r 2B+G+6P+18 ऑफिस फ्लोर के लिए सिविल और कम्पोजिट स्टील स्ट्रक्चर शामिल है. यह प्रोजेक्ट 20 महीने में पूरी होने वाली है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top