Uncategorized

बाजार बंद होने के बाद Railway PSU पर आई गुड न्यूज, मिला ₹160 करोड़ का ऑर्डर, 2 साल में 1170% रिटर्न

 

Railway PSU: बाजार बंद होने के बाद मल्टीबैगर रेलवे पीएसयू रेल विकास निगम लिमिटेड (Rail Vikas Nigam Ltd) पर बड़ी खबर आई है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, ईस्ट कोस्ट रेलवे (East Coast Railway) प्रोजेक्ट के लिए आरवीएनल सबसे कम बोलीदाता के रूप में उभरी है. यह ऑर्डर 160,08,57,055.35 रुपये का है. बता दें कि रेलवे पीएसयू स्टॉक (Railway PSU Stock) एक मल्टीबैगर स्टॉक है. साल 2024 में स्टॉक ने निवेशकों को 114 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है.

RVNL Order Details

स्टॉक एक्सचेंज BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, रेल विकास निगम लिमिटेड East Coast Railway प्रोजेक्ट के लिए Lowest Bidder (LI) बनी है. यह ऑर्डर 160.08 करोड़ रुपये का है. इसके तहत रेलवे कंपनी को  ईस्ट कोस्टल रेलवे ऑटोमेटिक ब्लॉक सिग्नलिंग सिस्टम का काम करना है. यह ऑर्डर 24 महीनों में पूरा किया जाना है.

बता दें कि रेलवे पीएसयू को लगातार ऑर्डर हासिल हो रहे हैं. 11 जून को सरकारी रेलवे कंपनी को 394 करोड़ रुपये का एक ऑर्डर हासिल हुआ है. यह ऑर्डर Siemens-RVNL कंसोर्टियम को मिला है. वहीं, सेंट्रल रेलवे (Central Railway) से एक प्रोजेक्ट के लिए L1 बिडर घोषित हुआ.

RVNL Share Performance

मल्टीबैगर रेलवे पीएसयू स्टॉक 14 जून को गिरकर 390 के स्तर पर बंद हुआ. स्टॉक का रिटर्न देखें तो एक महीने में यह 42 फीसदी, 3 महीने में 60 फीसदी, इस साल अब तक 114 फीसदी, 6 महीने में करीब 114 फीसदी चढ़ा है. पिछले एक साल में 215 फीसदी और 2 साल में 1068 फीसदी से अधिक का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top