Markets

IndiGo में ब्लॉक डील के जरिए बिके ₹224 करोड़ के शेयर, कीमत लुढ़की

Indigo Share Price: बजट एयरलाइन इंडिगो की पेरेंट कंपनी इंटरग्लोब एविएशन में एक ब्लॉक डील के जरिए करीब 5.21 लाख शेयरों की खरीद फरोख्त हुई है। यह ट्रांजेक्शन 4,300 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर हुआ। डील की कुल वैल्यू 224 करोड़ रुपये रही। इस ट्रांजेक्शन में कौन बायर रहा और कौन सेलर, इसकी डिटेल अभी पता नहीं चल सकी हैं। 13 जून को इंडिगो के शेयर लाल निशान में ट्रेड कर रहे हैं।

सुबह Indigo का शेयर बढ़त के साथ बीएसई पर 4350 रुपये पर खुला। उसके बाद यह पिछले बंद भाव से 1.5 प्रतिशत तक टूटा और 4229.35 रुपये के लो पर आ गया। कंपनी का मार्केट कैप 1.64 लाख करोड़ रुपये पर है। शेयर का 52 सप्ताह का उच्च स्तर 4,610 रुपये और निचला स्तर 2,334.95 रुपये है।

हाल ही में प्रमोटर कंपनी ने बेची थी 2.2% हिस्सेदारी

हाल ही में InterGlobe Enterprises ने इंटरग्लोब एविएशन में 2.2 प्रतिशत हिस्सेदारी की बिक्री 3,689 करोड़ रुपये में की थी। InterGlobe Enterprises, इंटरग्लोब एविएशन की प्रमोटर है और राहुल भाटिया के परिवार की होल्डिंग कंपनी है। सिटीग्रुप ग्लोबल मार्केट्स मॉरीशस ने इंडिगो में 31 लाख शेयर या 0.81 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी है। इस डील की वैल्यू 1,362 करोड़ रुपये रही।

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top