Uncategorized

ऑर्डर के दम पर भागा ये Power Stock, 4.5% से ज्यादा चढ़ा, सिर्फ 6 महीने में ही 730% दिया रिटर्न

 

Power Stock: रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर की दिग्गज कंपनी वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज (Waaree Renewable Technologies) के शेयर में तेज उछाल दर्ज किया गया है. कारोबार के दौरान BSE पर शेयर 4.6 फीसदी बढ़कर 2390 के हाई पर पहुंच गया. पावर स्टॉक में ये तेजी ऑर्डर मिलने की खबर से आई है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, पावर जेनरेशन कंपनी को 26.4 MW DC पावर का ऑर्डर मिला है. बता दें कि यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है. स्टॉक ने निवेशकों को 3 महीने में 110 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है.

Waaree Renewable Technologies Order Details

स्टॉक एक्सचेंज BSE की वेबसाइट को दी जानकारी के मुताबिक, एक बड़ी स्टील मैन्युफैक्चरिंग कंपनी से ऑर्डर हासिल हुआ है. यह ऑर्डर 65.22 करोड़ रुपये का है. ऑर्डर के तहत Waaree Renewable Technologies को 26.4 MW DC इंस्टॉल करना है. यह वित्त वर्ष 2024-25 में पूरा किया जाना है.

Waaree Renewable Technologies Share Price History

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज (Waaree Renewable Technologies) एक मल्टीबैगर स्टॉक है. इसने एक साल में निवेशकों को 1305% का बंपर रिटर्न दिया है. वहीं, सिर्फ 3 महीने में ही स्टॉक (Waaree Renewable Technologies Share Price) ने 110 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है. साल 2024 में शेयर का रिटर्न 442 फीसदी है. जबकि 6 महीने में इसने 730 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. 2 साल में इसने 3508 फीसदी और 3 साल में 12230 फीसदी का दमदार रिटर्न दिया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक्स में निवेश की सलाह नहीं है. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top