Uncategorized

अडानी की इस कंपनी के शेयरों की मची है लूट, 14% तक चढ़ा भाव, निवेशकों की सोई किस्मत जागी

 

Adani Power Share Price: हिंडनबर्ग का विवाद थमने के बाद अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिली है। आज हम आपको अडानी ग्रुप की एक ऐसी कंपनी के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। हम बात कर रहे हैं अडानी पॉवर की। कंपनी के शेयरों में आज फिर से तेजी देखने को मिली है।

कंपनी के शेयरों का भाव 14% चढ़ा है

अडानी पॉवर के शेयरों की कीमतों में आज 14.22 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बीएसई में 708.80 रुपये के लेवल पर ओपन हुए थे। लेकिन कुछ देर के बाद कंपनी के शेयरों का भाव 797.55 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। यह बीएसई में कंपनी का नया 52 वीक हाई है।

कभी 91 रुपये था भाव

30 मई 2021 को अडानी पॉवर के एक शेयर की कीमत 91.95 रुपये थी। यानी इस दौरान अडानी पॉवर के शेयरों की कीमतों में 767 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। बीते 5 साल की बात करें तो अडानी ग्रुप की इस मालामाल करने वाली कंपनी ने पोजीशनल निवेशकों को 1315 प्रतिशत का तगड़ा फायदा दिया है।

अडानी पॉवर के शेयरों की कीमतों में पिछले एक साल के दौरान 200 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। यानी इस दौरान निवेशकों का पैसा दोगुना से अधिक बढ़ गया है। पिछले 6 महीने में इस स्टॉक का भाव 78.20 प्रतिशत बढ़ा है। बता दें, Trendlyne के डाटा के अनुसार पिछले एक महीने में स्टॉक की कीमतो में 29 प्रतिशत की तेजी आई है।

कई ब्रोकरेज फर्म और एक्सपर्ट्स ने अडानी पॉवर के लिए 790 रुपये का टारगेट प्राइस सेट किया था। कंपनी का शेयर जिस क्रॉस करने में सफल रहा है। बता दें, अडानी पॉवर का 52 वीक लो लेवल 230.95 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 288,691.88 करोड़ रुपये का है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह सें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top