Markets

Paytm में बिके ₹296 करोड़ के शेयर, लगातार तीसरे दिन अपर प्राइस बैंड हुआ हिट

Paytm Share Price: Paytm की पेरेंट कंपनी One97 Communications के शेयर में 31 मई को लगातार तीसरे दिन 5 प्रतिशत की तेजी आई और अपर प्राइस बैंड हिट हुआ। खबर है कि एक ब्लॉक डील में पेटीएम के 75.20 लाख शेयरों की बिक्री हुई है। यह कंपनी की 1.2 प्रतिशत हिस्सेदारी के बराबर है। ब्लॉक डील 391 रुपये प्रति शेयर के एवरेज प्राइस पर हुई और इसकी कुल वैल्यू 296.30 करोड़ रुपये रही। एवरेज फ्लोर प्राइस, बीएसई पर पेटीएम के शेयर के 30 मई को बंद भाव 377.50 रुपये से 3.5 प्रतिशत ज्यादा है।

31 मई को सुबह पेटीएम का शेयर बीएसई पर बढ़त के साथ 386 रुपये पर खुला। कुछ ही देर में यह पिछले बंद भाव से 5 प्रतिशत उछलकर 396.35 रुपये पर पहुंच गया और अपर प्राइस बैंड को छू गया। यह लगातार तीसरा दिन है, जब शेयर ने अपर प्राइस बैंड हिट किया है। पेटीएम का मार्केट कैप 24100 करोड़ रुपये है।

गौतम अदाणी के हिस्सेदारी खरीद की चर्चा पर क्या बोली कंपनी

हाल ही में खबर आई थी कि अरबपति गौतम अदाणी, One97 Communications में हिस्सेदारी लेने पर विचार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वह पेटीएम सीईओ विजय शेखर शर्मा के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसके बाद से शेयर में तेजी का दौर है। हालांकि पेटीएम ने इस खबर पर शेयर बाजारों को स्पष्टीकरण दिया है। पेटीएम ने कहा है कि ऐसी न्यूज केवल कयास हैं और कंपनी, गौतम अदाणी द्वारा हिस्सेदारी खरीदने को लेकर किसी बातचीत में शामिल नहीं है। अदाणी ग्रुप ने भी बातचीत की खबर को आधारहीन कयास बताया है।

Disclaimer: यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना के लिए दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। stock market news की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top