Uncategorized

आपके पास है ये Hospital Stock? अस्पतालों के विस्तार पर निवेश करेगी ₹1300 करोड़, रखें नजर

 

Hospital Stock: फोर्टिस हेल्थकेयर अगले कुछ वर्षों में मौजूदा अस्पतालों में क्षमता विस्तार के लिए 1,300 करोड़ रुपये तक का निवेश कर रही है. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. हेल्थ सर्विस प्रोवाइडर का लक्ष्य अगले कुछ साल में लगभग 2,200 रोगियों को भर्ती करने की क्षमता बढ़ाने का है. 28 मई को शेयर 2.13 फीसदी बढ़कर 464.50 के स्तर पर बंद हुआ है.

1300 करोड़ रुपये का निवेश

फोर्टिस हेल्थकेयर के मुख्य वित्त अधिकारी (CFO) विवेक गोयल ने कहा कि इसके लिए कुछ पूंजीगत निवेश पहले ही किया जा चुका है. उन्होंने कहा, अतिरिक्त पूंजीगत निवेश लगभग 1,200 करोड़ रुपये से 1,300 करोड़ रुपये होगा, जिसमें उपकरण भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवा प्रदाता फरीदाबाद और आनंदपुर साहिब के अस्पतालों सहित विभिन्न मौजूदा अस्पतालों में रोगियों को भर्ती करने की क्षमता बढ़ाने पर विचार कर रही है.

गोयल ने कहा, फरीदाबाद में जगह उपलब्ध है और हमने विस्तार करने की योजना बनाई है… आनंदपुर में, हमने एक अलग भूखंड के साथ एक कंपनी का अधिग्रहण किया है. उन्होंने कहा कि शालीमार बाग में, फोर्टिस बगल के भूखंड में एक और टावर बना रही है और इससे हमें 200 से ज्यादा बेड और मिलने चाहिए. स्वास्थ्य सेवा प्रदाता को चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही तक अपना मानेसर अस्पताल शुरू होने की उम्मीद है.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top