Uncategorized

₹117 से टूटकर ₹9 पर आ गया यह शेयर, निवेशक कंगाल, निगरानी में शेयर

Brightcom Group Share: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले कई सेशंस से चर्चा में हैं। कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है। ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले एक महीने में 32% तक लुढ़क गया है। वहीं, इस साल अब तक यह शेयर 50% टूट गया है। बता दें कि प्रमुख स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई 14 जून से ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड में कारोबार निलंबित करने की खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने सितंबर और दिसंबर 2023 में समाप्त हुई लगातार दो तिमाहियों के वित्तीय नतीजे जारी नहीं किए हैं।

स्टॉक एक्सचेंज के मुताबिक, जब तक कंपनी नियमों का पालन नहीं करती तब तक निलंबन जारी रहेगा। निलंबन के 15 दिनों के बाद गैर-अनुपालन वाली कंपनी के शेयरों में छह महीने के लिए हर हफ्ते के पहले कारोबारी दिन (जेड श्रेणी) में कारोबार के बदले कारोबार के आधार पर ट्रेडिंग की अनुमति दी जाएगी। हालांकि, बीएसई ने कहा कि अगर कंपनी 11 जून तक सेबी के एलओडीआर नियमों का अनुपालन करती है तो ट्रेडिंग निलंबित नहीं की जाएगी। इस बीच, बीते शुक्रवार यानी 24 मई को यह शेयर 4.98% चढ़ गया था और यह शेयर 9.49 पर पहुंच कर बंद हुआ था।

92% तक टूट गया शेयर

ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर पिछले एक साल से लगातार निगेटिव में रिटर्न दे रहे हैं। सालभर में इस शेयर में 45% तक की गिरावट देखी गई है। वहीं, ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर 2021 से अब तक 92% तक टूट गए हैं। इस दौरान इसकी कीमत 117 रुपये से गिरकर वर्तमान प्राइस पर आ गई है। 52 वीक हाई प्राइस 36.82 रुपये से यह शेयर अब तक 68% तक लुढ़क गया है। इसका 52 वीक का लो प्राइस 8.59 रुपये है।

कंपनी का कारोबार

आपको बता दें कि ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड भारत-आधारित सेवा कंपनी है जो डिजिटल मार्केटिंग सेवाएं प्रदान करने और कंप्यूटर सॉफ्टवेयर और सेवाओं के विकास में सक्रिय है। कंपनी दो सेगमेंट डिजिटल मार्केटिंग सेगमेंट और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट सेगमेंट के जरिए काम करती है। यह एक वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी कार्यान्वयन और आउटसोर्सिंग सेवा प्रदाता भी है। कंपनी का मार्केट कैप 1,915.01 रुपये है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top