Uncategorized

18 रुपये तक जा सकते हैं वोडाफोन आइडिया के शेयर, एक साल बाद मिली पहली बाय रेटिंग

 

वोडाफोन आइडिया के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। विदेशी ब्रोकरेज हाउस यूबीएस (UBS) ने वोडाफोन आइडिया की रेटिंग को अपग्रेड करके बाय (Buy) कर दिया है। करीब एक साल बाद कंपनी के शेयरों को पहली बाय रेटिंग मिली है। यूबीएस ने इससे पहले वोडाफोन आइडिया के शेयरों को न्यूट्रल रेटिंग दी थी। ब्रोकरेज हाउस ने इस साल मार्च में टेलिकॉम कंपनी के शेयरों की रेटिंग को अपग्रेड करके न्यूट्रल किया था। वोडाफोन आइडिया के शेयर शुक्रवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 4 पर्सेंट से अधिक की तेजी के साथ 14.58 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं।

18 रुपये तक जा सकते हैं वोडाफोन आइडिया के शेयर
विदेशी ब्रोकरेज हाउस यूबीएस का मानना है कि वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के शेयर 18 रुपये तक जा सकते हैं। यानी, गुरुवार के बंद स्तर के मुकाबले टेलिकॉम कंपनी के शेयरों में करीब 30 पर्सेंट की तेजी देखने को मिल सकती है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि बकाए के भुगतान में सरकार की तरफ से राहत मिलने की स्थिति में वोडाफोन आइडिया के शेयरों में करीब 70 से 80 पर्सेंट का उछाल देखने को मिल सकता है। वोडाफोन आइडिया ने पिछले दिनों ही फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर के जरिए 18000 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

एक साल में 110% चढ़ गए हैं कंपनी के शेयर
वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के शेयरों में पिछले एक साल में 110 पर्सेंट का उछाल देखने को मिला है। टेलिकॉम कंपनी के शेयर 24 मई 2023 को 6.96 रुपये पर थे। कंपनी के शेयर 24 मई 2024 को 14.58 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। पिछले 2 साल में वोडा आइडिया के शेयरों में 75 पर्सेंट से ज्यादा का उछाल आया है। वहीं, इस साल अब तक टेलिकॉम कंपनी के शेयरों में 13 पर्सेंट से ज्यादा की गिरावट आई है। वोडाफोन आइडिया के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 18.42 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 6.87 रुपये है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top