Markets

Sugar cosmetics के B2B ऑपरेशंस भी संभालेगी Delhivery, हुई पैन-इंडिया पार्टनरशिप

इंटीग्रेटेड थर्ड पार्टी लॉजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर डेल्हीवेरी, अब पूरे भारत में ब्यूटी ब्रांड शुगर कॉस्मेटिक्स के एंड-टू-एंड B2B ऑपरेशंस भी देखेगी। दोनों के बीच इसे लेकर 23 मई को एक साझेदारी हुई है। डेल्हीवेरी की ओर से शेयर बाजारों को बताया गया कि कंपनी पहले से ही शुगर कॉस्मेटिक्स के D2C एक्सप्रेस पार्सल शिपिंग के लिए लंबे समय से भागीदार है। शुगर कॉस्मेटिक्स में सप्लाई चेन के वाइस प्रेसिडेंट, अमर्त्य गुहा ने कहा कि शुगर कॉस्मेटिक्स उच्च विकास पथ पर है और उसे एक लॉजिस्टिक्स पार्टनर की जरूरत है, जो डिजिटल पीढ़ी की मांगों को समझ सके।

आगे कहा कि डेल्हीवरी (Delhivery) का सुपीरियर एक्सप्रेस पार्ट ट्रकलोड (PTL) ई-कॉमर्स की रफ्तार से B2B खेप पहुंचाता है। इसका सहज क्लाइंट डैशबोर्ड ‘डेल्हीवरी वन’ पूरे भारत में भेजे जाने वाले माल की शुरू से अंत तक विजिबिलिटी प्रदान करता है, जिससे हमें प्रतिस्पर्धा में बढ़त मिलती है।

शुगर कॉस्मेटिक्स भारत का तीसरा सबसे बड़ा कलर कॉस्मेटिक्स ब्रांड

एक्सचेंज फाइलिंग में कहा गया है कि शुगर कॉस्मेटिक्स अब भारत का तीसरा सबसे बड़ा कलर कॉस्मेटिक्स ब्रांड है। इसे 2015 में विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी ने शुरू किया था। डेल्हीवरी के एक्सप्रेस पार्ट ट्रकलोड बिजनेस के प्रमुख वरुण बख्शी ने कहा, ‘हमारा यूनीक मेशन नेटवर्क डिजाइन, B2B और B2C दोनों के लिए इंटीग्रेटेड लाइनहॉल, ऑटोमेटेड सॉर्टर्स और ट्रैक्टर ट्रेलरों का क्विक टर्न-अराउंड हमें एक महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धी लाभ देता है।’

Delhivery का Q4 में कैसा रहा रिजल्ट

वित्त वर्ष 2023-24 की जनवरी-मार्च तिमाही में डेल्हीवेरी का कंसोलिडेटेड शुद्ध घाटा कम होकर 68.4 करोड़ रुपये रह गया। एक साल पहले शुद्ध घाटा 158.6 करोड़ रुपये था। मार्च तिमाही में कंपनी की कुल आय बढ़कर 2,194.5 करोड़ रुपये हो गई, जो मार्च 2023 तिमाही में 1,934.2 करोड़ रुपये थी। 23 मई को बीएसई पर डेल्हीवेरी शेयर लाल निशान में है। शेयर सुबह मामूली बढ़त के साथ 407.75 रुपये पर खुला और फिर ​कीमत गिर गई। कंपनी का मार्केट कैप 29500 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top