Uncategorized

₹50 पर जाएगा यह एनर्जी शेयर, खरीदने की मची लूट, 400% चढ़ गया है भाव

 

Suzlon Energy Share: देश की प्रमुख रिन्यूएबल एनर्जी कंपनी सुजलॉन एनर्जी के शेयर आज मंगलवार को कारोबार के दौरान फोकस में थे। कंपनी के शेयर कारोबार के दौरान 4% तक चढ़ गए और 44.16 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए थे। ब्रोकरेज के मुताबिक आने वाले समय में सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में तेजी आ सकती है और यह शेयर 50 रुपये तक पहुंच सकता है। बता दें कि पिछले एक साल में इस शेयर ने जबरदस्त रिटर्न दिया है। इस दौरान यह 400% तक चढ़ गया है। पिछले साल यह शेयर 9 रुपये के भाव पर थे।

क्या है टारगेट प्राइस

एनालिस्ट के मुताबिक, अगर यह शेयर 44 रुपये से ऊपर चला जाता है, तो निवेशक 50 रुपये का टारगेट रखते हुए नई खरीदारी कर सकते हैं।” बता दें कि ईटी नाउ स्वदेश के साथ बातचीत में मार्केट एनालिस्ट कुणाल रामभिया ने कहा, मार्च की शुरुआत से सुजलॉन एनर्जी के शेयरों ने 43 रुपये से 44 रुपये के स्तर के आसपास प्रतिरोध स्थापित किया है। रामभिया का मानना ​​है कि अगर स्टॉक इस स्तर को तोड़ता है और 44 रुपये से ऊपर जाता है तो यह 48 रुपये – 50 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है। हालांकि, उन्होंने आगाह किया है कि अल्पकालिक दृष्टिकोण से, निवेशक मुनाफावसूली करने और बाहर निकलने पर विचार कर सकते हैं।

सुजलॉन एनर्जी शेयर प्राइस हिस्ट्री

सुजलॉन एनर्जी बीएसई पर एसएंडपी बीएसई 500 इंडेक्स का एक कंपोनेंट्स है। सुजलॉन एनर्जी के शेयरों ने पिछले साल बंपर रिटर्न दिया है, जिससे इस दौरान उनकी संपत्ति करीब चार गुना हो गई है। सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में पिछले दो साल में 423.99 प्रतिशत, पिछले तीन साल में 778.20 प्रतिशत और पिछले पांच सालों में 767.79 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। बीएसई पर सुजलॉन एनर्जी के शेयरों की 52-सप्ताह की रेंज 50.72 रुपये से 8.52 रुपये है। बता दें कि सुजलॉन विंड एनर्जी सेक्टर में प्रमुख कंपनियों में से एक है और वर्तमान में 17 देशों में मौजूद है। वर्तमान में कंपनी का मार्केट कैप 59,993.03 करोड़ रुपये हो गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top