India

Musk reaction on Saudi Prince: सऊदी प्रिंस ने खरीदी टेस्ला की साइबरट्रक, एलॉन मस्क के एक शब्द का रिएक्शन हो गया वायरल

Musk reaction on Saudi Prince got Viral: अरबपति एलॉन मस्क (Elon Musk) सोशल मीडिया, खासकर X (पूर्व नाम Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं और नियमित रूप से ऐसे पोस्ट साझा करते हैं जो कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कंपनी टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलॉन मस्क ने टेस्ला की साइबरट्रक के बगल में खड़े सऊदी राजकुमार तुर्की बिन सलमान अल सऊद की फोटो पर कमेंट किया। यह कमेंट भी लंबा-चौड़ा नहीं है बल्कि महज एक शब्द का ही है और उनका एक शब्यद का यह कमेंट थोड़ी ही देर में तेजी से वायरल हो गया।

क्या कहा Elon Musk ने?

X पर एक यूजर एंड्रिया स्ट्रोपा ने एक फोटो साझा की है जिसमें सऊदी अरब के शाही परिवार के राजकुमार टेस्ला की साइबरट्रक के साथ खड़े हैं। एंड्रिया के मुताबिक सऊदी प्रिंस तुर्की बिन सलमान अल सऊद ने साइबरट्रक की नई कार खरीदी है। इसकी फोटो जब X पर आई तो एलॉन मस्क ने इसको पोस्ट करते हुए लिखा-कूल।

इस पर यूजर्स भी धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। एक X यूजर ने लिखा है कि यह एक स्पेसशिप की तरह दिख रहा है। एक और यूजर ने लिखा है कि साइबरट्रक हर किसी को पसंद है। एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि यह कार शाही खानदान के लिए एकदम सही है। एक यूजर ने तो ये लिखा है कि इसे फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast and Furious) सीरीज की अगली मूवी में लिया जाना चाहिए।

हर ग्रह पर दौड़ सकती है Cybertruck

टेस्ला की ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद डिटेल्स के मुताबिक साइबरट्रक को इस तरह बनाया गया है कि यह पृथ्वी ही नहीं, बल्कि किसी भी ग्रह पर दौड़ सकती है। टेस्ला के मुताबिक यह लंबे समय की कार है यानी कि इसकी लाइफ लंबी होगी। इसे काफी मजबूत बनाया गया है। यह 2.6 सेकंड्स में शून्य से 60 मील प्रति घंटा यानी (96.56 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार पकड़ सकती है। टेस्ला के मुताबिक इसमें जिस स्टील का इस्तेमाल किया गया है, वह बहुत ही हार्ड है और इस पर किसी धक्के का असर नहीं पड़ने वाला है। इसके शीशे भी बहुत मजबूत हैं। एलॉन मस्क का कहना है कि टेस्ला की साइबरट्रक कंपनी की सबसे बेहतरीन कार है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top