Uncategorized

Stock Market Today: आज शनिवार को खुलेंगे शेयर बाजार, डिजास्टर साइट की होगी टेस्टिंग

Stock Market Today: डिजास्टर रिकवरी साइट की टेस्टिंग के लिए शेयर बाजार शनिवार को भी खुला. बाजार फ्लैट खुला, लेकिन शुरुआत ट्रेडिंग सेशन में सेंसेक्स 74000 के पार पहुंच गया है. निफ्टी भी 40 अंकों की मजबूती के साथ 22500 के पार कारोबार कर रहा है. फार्मा, मीडिया, ऑटो, रियल्टी इंडेक्स में अच्छी बढ़त देखी जा रही है. निफ्टी पर ONGC, पावरग्रिड, एशियन पेंट्स जैसे स्टॉक टॉप गेनर्स  हैं. वहीं, JSW स्टील, महिंद्रा एंड महिंद्रा और टाटा मोटर्स टॉप लूजर्स में हैं.

डिजास्टर साइट की टेस्टिंग के लिए खुला बाजार

Stock Market Today: आज शनिवार को भी शेयर बाजार खुल रहा है. दरअसल NSE, BSE की तरफ से डिजास्टर रिकवरी साइट की टेस्टिंग होगी जिसके कारण बाजार 2 सेशन में खुलेगा. पहला सेशन प्राइमरी साइट पर सुबह के 9.15 बजे से 10 बजे के बीच होगा जिसमें लाइव ट्रेडिंग कर पाएंगे. दूसरा सेशन डिजास्टर साइट पर स्विच ओवर होगा जिसकी टाइमिंग 11:30 AM-12:30 PM के बीच होगी. कैश और F&O सेगमेंट में ट्रेडिंग होगी. इसके अलावा सभी शेयरों में 5% की सर्किट लिमिट होगी.

सोमवार को बंद रहेगा बाजार

शुक्रवार को निफ्टी लगातार दूसरे दिन तेजी के साथ 22466 अंकों पर बंद हुआ. 11 कारोबारी सत्रों की लगातार गिरावट के बाद FII ने कैश मार्केट में शुक्रवार को 1616 करोड़ की खरीदारी की है. बता दें कि सोमवार को बाजार बंद रहेगा.

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top