Markets

Multibagger Stock: एक साल में 19 रुपय से 125 रुपये तक पहुंचा ये स्टॉक, अब लिया ये फैसला

आज भारतीय शेयर बाजार में तेजी देखने को मिली। सेंसेक्स 300 अंक बढ़कर 74 हजार के करीब पहुंच गया, जबकि निफ्टी 22,500 के करीब कारोबार कर रहा है। ऑटो, बैंकिंग और रियल्टी शेयरों में तेजी रही, जिसने बाजार को ऊपर धकेला। वहीं पंजाब के प्रमुख निर्माण कंपनियों में से एक सूरतवाला बिजनेस ग्रुप लिमिटेड के शेयर भी आज हल्की बढ़त के साथ खुले। कंपनी के शेयर में पिछले कुछ दिनों से काफी तेजी देखने को मिली है। साथ ही एक अहम कदम भी कंपनी उठाने वाली है।

शेयर की कीमत

वहीं एक साल में ही कंपनी के शेयर की कीमत 19 रुपये से 125 रुपये के पार पहुंच गई है। फिलहाल कंपनी का शेयर प्राइज 121.50 रुपये के करीब कारोबार कर रहा है। इसका 52 वीक हाई 125.45 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 19.67 रुपये है।

 

24 मई को बोर्ड की बैठक

कंपनी के बोर्ड ने सदस्यों की अप्रूवल के अधीन, संबंधित प्रावधानों का अनुपालन करने के लिए उधार लेने की सीमा को 250 करोड़ रुपये तक बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार किया और उसे मंजूरी दे दी है। इसके अलावा कंपनी की बोर्ड बैठक 24 मई, 2024 को फिर से आयोजित की जाएगी। इसमें बीते 31 मार्च को समाप्त हुए वित्तीय वर्ष 2023-24 की चौथी तिमाही और पूरे वर्ष के लिए कंपनी के ऑडिटेड स्टैंडअलोन और कंसोलिडेटेड फाइनेंशियल रिजल्ट पर विचार किया जाएगा और उन्हें मंजूरी दी जाएगी।

सूरतवाला मार्क प्लाज्जो

गौरतलब है कि कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में पुणे के हिंजवाड़ी स्थित ‘सूरतवाला मार्क प्लाज्जो’ लॉन्च किया था। यह प्रोजेक्ट लगभग 14,325 वर्गमीटर जमीन पर स्थित है। अब बोर्ड की मंजूरी के साथ, कंपनी को इस हिंजवाड़ी परियोजना के लिए कुल 90502 वर्ग मीटर (974160 वर्ग फुट) के निर्मित क्षेत्र के लिए पर्यावरण मंजूरी मिल गई है। यह प्रोजेक्ट पुणे के प्रमुख आईटी हब, हिंजवाड़ी में स्थित है और पर्यावरण मंजूरी मिलने से उक्त हिंजवाड़ी प्रोजेक्ट के लिए जरूरी सभी रेगुलेटरी कॉम्पलिएंसेस को पूरा कर लिया जाएगा।

कंपनी की विशेषताएं

सूरतवाला बिजनेस ग्रुप लिमिटेड पुणे की एक प्रमुख निर्माण कंपनी के रूप में जानी जाती है, जो क्वालिटी और विश्वास के प्रति अपनी कमिटमेंट के लिए फेमस है। तेजी से बढ़ते रियल एस्टेट सेक्टर में, कंपनी इंडस्ट्री स्टैंडर्ड को फिर से डिफाइंड करने का प्रयास करती है।

डिस्क्लेमर: दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को को सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top