Uncategorized

52 वीक हाई पर पहुंचा दिग्गज कंपनी का शेयर, इस खबर का आज दिखा है असर

 

Hero Motocorp Share Price: देश की दिग्गज कंपनियों में से हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों में 3 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। जिसके बाद कंपनी के शेयरों का भाव नई 52 वीक हाई पर पहुंच गया। हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों की कीमतों में आई तेजी के पीछे की वजह एक नई खबर है।

क्या है वो खबर?

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि वो ओएनडीसी नेटवर्क का हिस्सा बनेंगे। हीरो मोटोकॉर्प ओएनडीसी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने वाली पहली कंपनी है। इस खबर के आने के बाद कंपनी के शेयर बीएसई में 3.31 प्रतिशत की तेजी के साथ 5050 रुपये के स्तर पर पहुंच गए। जोकि बीएसई में कंपनी का नया 52 वीक हाई है। बता दें, हीरो मोटोकॉर्प का 52 वीक लो लेवल 2611.05 रुपये प्रति शेयर है।

1 महीने में 57% की तेजी

हीरो मोटोकॉर्प के शेयरों की कीमतों में पिछले 5 दिनों के दौरान तेजी देखने को मिली है। पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 57 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, निफ्टी 50 इस दौरान 13 प्रतिशत की बढ़त हासिल करने में सफल रहा है।

क्या है कंपनी का प्लान?

मौजूदा समय में इंडियन ऑटो इंडस्ट्री में हीरो मोटोकॉर्प का डिस्ट्रीब्यूशन और सर्विस नेटवर्क सबसे बड़ा है। कंपनी इसे और आगे लेना जाना चाहती है। इसीलिए ओएनडीसी के साथ समझौता हुआ है। कंपनी यहां टू-व्हीलर्स पार्ट, एक्सेसरीज, मर्चेंडाइस को पेटीएम और माई स्टोर के ऐप के जरिए बेचने की कोशिश करेगी।

ONDC के एमडी और सीईओ ने हीरो मोटोकॉर्प के प्लेटफॉर्म पर आने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा हीरो मोटोकॉर्प का ओएनडीसी नेटवर्क से जुड़ना ये टू-व्हीलर इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी सफलता है। जब इस तरह का कोई बड़ा ब्रांड हमारे साथ जुड़ता है तो वो हमारी डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के विजन को आगे बढ़ाता है।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top