Uncategorized

ग्रे मार्केट में तूफान मचा रहा यह IPO, प्राइस बैंड ₹114 , कल से दांव लगाने का मौका

 

Veritaas Advertising IPO: आईपीओ के जरिए कमाई की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। दरअसल, वेरिटास एडवरटाइजिंग का आईपीओ लॉन्च होने वाला है। यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 13 मई को खुलकर 15 मई को बंद होगा। इस इश्यू का प्राइस बैंड ₹109 से ₹114 प्रति शेयर के बीच तय किया गया है। वहीं, वेरिटास एडवरटाइजिंग के लिए आईपीओ लॉट साइज 1200 शेयर है।

ग्रे मार्केट प्रीमियम कितना

वेरिटास एडवरटाइजिंग के आईपीओ को ग्रे मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस आईपीओ का ग्रे मार्केट प्रीमियम यानी जीएमपी 100 रुपये है। आईपीओ के इश्यू प्राइस के लिहाज से शेयरों की लिस्टिंग 214 रुपये के भाव पर हो सकती है। यह 87% प्रीमियम को दिखाता है।

₹8.48 करोड़ का आईपीओ

वेरिटास एडवरटाइजिंग आईपीओ लगभग ₹8.48 करोड़ का है। आईपीओ में ₹10 के फेस वैल्यू के साथ 7,44,000 इक्विटी शेयरों का एक फ्रेश इश्यू शामिल है। इस आईपीओ में ऑफर फॉर सेल शामिल नहीं है। वेरिटास एडवरटाइजिंग आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर होराइजन मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड है, जबकि इश्यू का रजिस्ट्रार मास सर्विसेज लिमिटेड है। वेरिटास एडवरटाइजिंग आईपीओ को होराइजन फाइनेंशियल कंसल्टेंट्स द्वारा बाजार में तैयार किया जा रहा है।

कंपनी के बारे में

बता दें कि FY23 में वेरिटास एडवरटाइजिंग का राजस्व ₹786.75 लाख था। वहीं एबिटा ₹104.96 लाख और PAT करीब ₹44 लाख था। यह कंपनी इंटीग्रेटेड एड एजेंसी के रूप में कई चैनलों पर 360-डिग्री सर्विसेज प्रोवाइड करती है। कंपनी के पास पश्चिम बंगाल, गुवाहाटी और शिलांग में एड प्लेस हैं। कंपनी पुणे, मुंबई और दिल्ली में भी सक्रिय है। वेरिटास एडवरटाइजिंग आईपीओ का अलॉटमेंट 16 मई को होगा और लिस्टिंग मंगलवार, 21 मई को एनएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होने की उम्मीद है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top