Uncategorized

₹67 के इश्यू वाले IPO पर दांव लगाने का मौका, 45% प्रीमियम पर लिस्टिंग के संकेत

Aztec Fluids and Machinery IPO: एज्टेक फ्लूइड्स एंड मशीनरी के आईपीओ को ग्रे मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ग्रे मार्केट में यह आईपीओ 45% प्रीमियम के संकेत दे रहा है। बता दें कि आईपीओ बीते 10 मई को खुला और 14 मई तक निवेशकों के पास दांव लगाने का मौका है। आईपीओ के जरिए कंपनी 24 करोड़ रुपये से अधिक रकम जुटाने की तैयारी में है।

क्या है इश्यू प्राइस

अहमदाबाद स्थित एज्टेक फ्लूइड्स एंड मशीनरी ने इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 63-67 रुपये प्रति शेयर तय किया है। ग्रे मार्केट प्रीमियम 30 रुपये है। इस लिहाज से अनुमान है कि शेयर की लिस्टिंग 97 रुपये पर होगी। यह करीब 45% का प्रीमियम है। इस कंपनी के शेयरों को बीएसई के एसएमई मंच पर सूचीबद्ध किया जाएगा।

आईपीओ में 36 लाख फ्रेश शेयर

आईपीओ संबंधी दस्तावेजों के मसौदे के मुताबिक सार्वजनिक पेशकश में 36 लाख नए शेयर जारी किए जा रहे हैं और मौजूदा शेयरों की बिक्री का कोई प्रस्ताव नहीं है। इस आईपीओ से मिलने वाली रकम का उपयोग जेट इंक्स प्राइवेट लिमिटेड में हिस्सेदारी अधिग्रहण, मौजूदा कर्जों में कटौती करने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

अलॉटमेंट और लिस्टिंग डेट

एज्टेक फ्लूइड्स एंड मशीनरी के आईपीओ की लिस्टिंग 17 मई को होने की उम्मीद है। वहीं, इसका अलॉटमेंट 15 मई को हो सकता है। बता दें कि आईपीओ के एक लॉट में 2000 शेयर हैं। इसका मतलब है कि जिन निवेशकों को आईपीओ अलॉट होगा उन्हें कम से कम एज्टेक फ्लूइड्स के 2000 शेयर मिलेंगे।

कंपनी के बारे में

वर्ष 2011 में स्थापित एज्टेक फ्लूइड्स एंड मशीनरी लिमिटेड कई तरह के उद्योगों को प्रिंटर, प्रिंटिंग सामग्रियों और प्रिंटर कलपुर्जों का वितरण करती है। इसके पोर्टफोलियो में

कंटीन्यूअस इंकजेट प्रिंटर (CIJ), थर्मल ट्रांसफर ओवर प्रिंटर (TTO), ड्रॉप ऑन डिमांड प्रिंटर (DOD), NIJ प्रिंटर और लेजर प्रिंटर शामिल हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top