Uncategorized

पहले दिन 100% सब्सक्रिप्शन, 100 रुपये के पार हो सकती है IPO की लिस्टिंग! आज भी है ओपन

 

Amkay Products IPO: एमके प्रोडक्ट्स आईपीओ पर दांव लगाने का मौका निवेशकों के पास आज भी रहेगा। कंपनी के आईपीओ को पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिला था। ग्रे मार्केट में भी इस आईपीओ का प्रदर्शन शानदार है। बता दें, एमके प्रोडक्ट्स आईपीओ का प्राइस बैंड 52 रुपये से 55 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस आईपीओ के विषय में –

क्या है लॉट साइज

एमके प्रोडक्टस आईपीओ 30 अप्रैल 2024 को ओपन हुआ था। कंपनी के पास इस आईपीओ पर 3 मई तक दांव लगाने का मौका रहेगा। कंपनी ने आईपीओ के लिए 2000 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 1,10,000 रुपये का दांव लगाना होगा।

एमके प्रोडक्ट्स आईपीओ का साइज 12.61 करोड़ रुपये का है। आईपीओ के जरिए कंपनी 22.92 लाख फ्रेश शेयर जारी करेगी। बता दें, कंपनी की लिस्टिंग बीएसई एसएमई में 8 मई 2024 को होगी

ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन शानदार (Amkay Products IPO GMP Today)

इंवेस्टर्स गेन की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शन शानदार है। कंपनी आज यानी गुरुवार को ग्रे मार्केट में 45 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। अगर यही हाल लिस्टिंग तक रहा तो कंपनी 100 रुपये पर बीएसई में लिस्ट हो सकती है। ऐसे में निवेशकों को पहले दिन ही 81.82 प्रतिशत का लाभ हो सकता है।

पहले दिन ही 100% सब्सक्राइब

एमके प्रोडक्ट्स आईपीओ को पहले दिन ही 35.18 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। रिटेल कैटगरी में 30 अप्रैल को आईपीओ 54.14 गुना सब्सक्राइब किया गया था। वहीं, क्वालीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स कैटगरी में 0.06 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। नॉन इंस्टीट्यूशनल्स इंवेस्टर्स कैटगरी में 37.60 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ था।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top