Uncategorized

छुट्टी के दिन मिला बड़ा ऑर्डर, गुरुवार को इस Power Stock पर रखें नजर; 1 साल में 160% रिटर्न

 

Power Stock: छुट्टी के दिन बुधवार को पावर जेनरेशन और पावर ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट्स के लिए प्रोडक्ट एंड सॉल्यूशन प्रोवाइडर GE Power India को नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन यानी NTPC से एक बड़ा ऑर्डर मिला है.  कंपनी को टरबाइन स्पेयर की सप्लाई करनी है. तीन दिनों की लगातार गिरावट के बाद मंगलवार को यह शेयर सवा फीसदी की मजबूती के साथ 343 रुपए (GE Power Share Price) पर बंद हुआ. यह एक मल्टीबैगर स्टॉक है जिसने 1 साल में 160 फीसदी का रिटर्न दिया है.

GE Power Order Details

BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, GE Power को महारत्न कंपनी NTPC से स्टीम टरबाइन कंपोनेंट्स का ऑर्डर मिला है. इस ऑर्डर की वैल्यु 5.98 करोड़ रुपए है. अगले 30 दिनों के भीतर कंपनी को इसकी सप्लाई करनी है. बता दें कि 31 दिसंबर 2023 के आधार पर कंपनी का ऑर्डर बुक 3437 करोड़ रुपए का है. Q3 में कंपनी को 195 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला था.

GE Power Share Price History

गर्मी बढ़ने के कारण पावर सेक्टर की कंपनियों में जबरदस्त एक्शन है. यह कंपनी इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट्स बनाती है और इस सेक्टर के ग्रोथ का प्रॉक्सी प्ले है. यह शेयर 343 रुपए के स्तर पर है. 24 अप्रैल को इस स्टॉक ने 374 रुपए का 52 वीक्स हाई बनाया था. एक महीने में इस शेयर में करीब 30%, इस साल अब तक 50% और 1 साल में 160% से ज्यादा का उछाल आया है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top