Your Money

Yes Bank के कस्टमर्स को लगने वाला है झटका! 1 मई से बदल जाएंगे नियम

Yes Bank Rule Changing from 1s May 2024: कल 1 मई से Yes Bank के करोड़ों कस्टमर्स को बड़ा झटका लगने वाला है। ग्राहकों को यस बैंक का कार्ड लेना और बनाए रखना पहले से महंगा हो जाएगा। बैंक ने कार्ड के लिए चार्ज बढ़ा दाय है। साथ ही अकाउंट मेंटेंन किया जाना वाला मिनिमम बैलेंस की लिमिट भी बढ़ा दी है। आइए जानते हैं की यस बैंक के ग्राहकों को कल से क्या झटके अपने अकाउंट पर लगने वाले हैं।

Yes Bank की सर्विस हो जाएंगी महंगी

Yes Bank बैंक की वेबसाइट पर कहा गया है कि सेविंग्स अकाउंट्स के अलग-अलग वैरिएंट्स के मिनिमम एवरेज बैलेंस (MAB) में बदलाव किया गया है। अकाउंट प्रो मैक्स में मिनिमम एवरेज बैलेंस 50,000 रुपये होगा। मैक्सिमम चार्ज के लिए 1,000 रुपये की सीमा तय कर दी गई है। सेविंग अकाउंट प्रो प्लस, Yes Essence SA और YES Respect SA में अब मिनिमम बैलेंस 25,000 रुपये होगा। इस अकाउंट के लिए चार्जेस की मैक्सिमम सीमा 750 रुपये तय कर दी गई है। Saving Account PRo में अब मिनिमम बैलेंस 10,000 रुपये होगा। चार्जेस के लिए मैक्सिमम 750 रुपये की सीमा तय कर दी गई है। ये नियम 1 मई 2024 से लागू हो जाएंगे।

Yes Bank शेयर प्राइस

आज Yes Bank के शेयर में 3.50 फीसदी से ज्यादा की गिरावट रही। यस बैंक का शेयर 26.15 रुपये पर बंद हुआ। बैंक का नेट इंटरेस्ट इनकम (NII) मार्च तिमाही में 2 फीसदी की मामूली बढ़ोतरी के साथ 2,153 करोड़ रुपये रहा, जो इसके पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में 2,105 करोड़ रुपये था। हालांकि यस बैंक के नेट इंटरेस्ट मार्जिन (NIM) में कमी देखी गई और यह 2.4 प्रतिशत रहा, जो इसके पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में 2.8 प्रतिशत था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top