Uncategorized

₹84 के शेयर वाली कंपनी ने की बड़ी डील, ₹102 तक जाएगा भाव! एक्सपर्ट बोले-खरीदो

 

GMR airports infra deal: GMR एयरपोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर ने एक बड़ी डील की है। कंपनी ने मंगलवार को WAISL में 8.4 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की घोषणा की। WAISL एयरपोर्ट्स पर डिजिटल इंफ्रा सर्विसेज मुहैया कराती है। कंपनी ने एयरपोर्ट से संबंधित व्यवसायों में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए यह हिस्सेदारी खरीदी है।

कितने में हुई डील

GMR एयरपोर्ट्स ने शेयर बाजार को बताया कि उसने उत्तिष्ठ विराट फंड से 56.66 करोड़ रुपये में WAISL के 4,60,000 शेयर यानी 8.4 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक समझौता किया है। इस खबर के बीच सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को GMR एयरपोर्ट्स के शेयर में गिरावट दर्ज की गई। ट्रेडिंग के दौरान शेयर की कीमत 3 फीसदी से ज्यादा गिरकर 84 रुपये के स्तर पर आ गई। कारोबार के अंत में इस शेयर की कीमत 2.76% गिरावट के साथ 85.18 रुपये पर थी। फरवरी 2024 में यह शेयर 94.30 रुपये तक गया था। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई है। बीते साल मई महीने में शेयर की कीमत 40 रुपये थी।

शेयर पर एक्सपर्ट की राय

हाल ही में बिजनेस टुडे से प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने बताया कि शेयर के 98 रुपये तक जाने की उम्मीद करते हैं। इस शेयर का स्टॉप लॉस 81 रुपये रखने की सलाह दी जाती है। रेलिगेयर ब्रोकिंग के रवि सिंह के मुताबिक जीएमआर इंफ्रा के शेयर शॉट टर्म में 100 रुपये तक पहुंच सकते हैं। टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन का कहना है कि शॉर्ट टर्म में 102 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है। बता दें कि GMR एयरपोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर, जीएमआर एयरपोर्ट्स लिमिटेड (जीएएल) के माध्यम से दिल्ली, हैदराबाद, गोवा सहित विभिन्न शहरों के एयरपोर्ट का संचालन करती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top