IPO

IPOs Week: नए सप्ताह में खुल रहे हैं 4 नए IPO, शेयर बाजार में 4 कंपनियां होंगी लि​स्ट

IPOs Next Week: 29 अप्रैल से शुरू हो रहे सप्ताह में भी प्राइमरी मार्केट में हलचल कम दिखेगी। ​नए सप्ताह में मेनबोर्ड सेगमेंट में कोई नया IPO नहीं आ रहा है। साथ ही SME सेगमेंट में खुल रहे नए IPO की संख्या केवल 4 है। इतना ही नहीं आने वाले सप्ताह में पहले से खुला कोई पब्लिक इश्यू भी नहीं है। जहां तक लिस्टिंग का सवाल है तो अगले सप्ताह मेनबोर्ड सेगमेंट में एक कंपनी शेयर बाजार में शुरुआत करेगी। साथ ही SME सेगमेंट की 3 कंपनियों के शेयर लिस्ट होंगे। आइए जानते हैं नए सप्ताह में कौन से नए IPO खुलने जा रहे हैं और किन कंपनियों की लिस्टिंग है…

Sai Swami Metals & Alloys IPO: यह पब्लिक इश्यू 30 अप्रैल को खुलकर 3 मई को बंद होगा। कंपनी का प्लान 15 करोड़ रुपये जुटाने का है। प्राइस बैंड 60 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 2000 शेयर है। IPO क्लोज होने के बाद शेयरों की लिस्टिंग BSE SME पर 8 मई को हो सकती है।

Amkay Products Limited IPO: 12.61 करोड़ रुपये का यह IPO 30 अप्रैल को खुलेगा और 3 मई को क्लोज होगा। प्राइस बैंड 52-55 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 2000 शेयर है। शेयरों की लिस्टिंग BSE SME पर 8 मई को होगी।

Storage Technologies & Automation IPO: इस पब्लिक इश्यू की ओपनिंग भी 30 अप्रैल को होगी और पैसे लगाने के​ लिए 3 मई तक मौका रहेगा। कंपनी 29.95 करोड़ रुपये जुटाना चाहती है। प्राइस बैंड 73-78 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 1600 शेयर है। शेयरों की लिस्टिंग BSE SME पर 8 मई को हो सकती है।

Slone Infosystems IPO: इस इश्यू के लिए प्राइस बैंड 79 रुपये प्रति शेयर और लॉट साइज 1600 शेयर है। IPO 3 मई को खुलेगा और 7 मई को बंद होगा। कंपनी का इरादा 11.06 करोड़ रुपये जुटाने का है। शेयरों की लिस्टिंग 10 मई को NSE SME पर हो सकती है।

किन कंपनियों की होगी लिस्टिंग

नए सप्ताह में मेनबोर्ड सेगमेंट में JNK India IPO की लिस्टिंग 30 अप्रैल को BSE और NSE पर होगी। यह इश्यू 28.46 गुना सब्सक्राइब हुआ है। SME सेगमेंट में 30 अप्रैल को Varyaa Creations IPO, Emmforce Autotech IPO और Shivam Chemicals IPO लिस्टिंग BSE SME पर होगी। Varyaa Creations IPO 3.59 गुना, Emmforce Autotech IPO 364.37 गुना और Shivam Chemicals IPO 6.61 गुना सब्सक्राइब हुआ।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top