Uncategorized

₹102 तक जाएगा यह शेयर! खरीदने की लूट, एयरपोर्ट बिजनेस से जुड़ी है कंपनी

GMR Airports Infra share: बीते शुक्रवार को शेयर बाजार में भारी बिकवाली के बीच कुछ शेयरों में अलग-अलग कारणों से तूफानी तेजी देखने को मिली। ऐसा ही एक शेयर-जीएमआर एयरपोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का है। इस शेयर की जबरदस्त खरीदारी हुई और ट्रेडिंग के दौरान यह 8.50 प्रतिशत बढ़कर 92.34 रुपये के स्तर तक पहुंच गया। कारोबार के अंत में शेयर की कीमत में 6.67% की तेजी आई और यह 90.79 रुपये पर पहुंच गया। 20 फरवरी 2024 को शेयर की कीमत 94.30 रुपये थी। यह शेयर के 52 हफ्ते का हाई है। शेयर के 52 हफ्ते का निचला स्तर 40 रुपये का है। यह भाव मई 2023 में था।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

शेयर बाजार के एक्सपर्ट इस शेयर को लेकर उत्साहित थे। बिजनेस टुडे से प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने कहा- शेयर अपनी सकारात्मक चाल को आगे भी जारी रख सकता है। चार्ट अच्छे दिख रहे हैं, हम इसके 98 रुपये के लक्ष्य तक जाने की उम्मीद करते हैं। इसे स्टॉप लॉस 81 रुपये पर रखते हुए खरीदारी की जा सकती है।

रेलिगेयर ब्रोकिंग के रवि सिंह ने कहा कि जीएमआर इंफ्रा के शेयर निकट अवधि में 100 रुपये के लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं। स्टॉप लॉस 87 रुपये पर रखा जाना चाहिए। इसी तरह, टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन ने कहा कि जीएमआर एयरपोर्ट्स 87 रुपये पर मजबूत समर्थन के साथ डेली चार्ट पर तेजी में दिख रहा है। यह शॉर्ट टर्म में 102 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है।

कंपनी के बारे में

बता दें कि जीएमआर एयरपोर्ट्स इंफ्रा देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट डेवलपर्स और ऑपरेटरों में से एक है। इसके पास एनर्जी, ट्रांसपोर्ट और इंफ्रा क्षेत्रों में एसेट का एक बड़ा पोर्टफोलियो है। यह भारत के दो सबसे बड़े एयरपोर्ट- दिल्ली और हैदराबाद का संचालन करता है। मार्च 2024 तक प्रमोटरों के पास कंपनी में 59.07 प्रतिशत हिस्सेदारी थी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top