Uncategorized

6 महीने में निवेशकों का पैसा डबल करने वाली कंपनी पर बड़ा अपडेट, Arjas Steel में खरीदेगी 80% हिस्सेदारी, रखें नजर

 

Multibagger Stock: माइनिंग कंपनी संदुर मैंगनीज एंड आयर ओर्स (Sandur Manganese & Iron Ores) पर बड़ी खबर आई है. एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, 26 अप्रैल को संदुर मैंगनीज के बोर्ड ने एक रणनीतिक व्यापार अधिग्रहण के हिस्से के रूप में एक शेयर खरीद समझौते के तहत Arjas Steel (ASPL) में 80% हिस्सेदारी की खरीद को मंजूरी दे दी.  Arjas का उद्यम मूल्य 3,000 करोड़ रुपये है,

स्टॉक एक्सचेंज BSE को दी जानताकीर के मुताबिक, ASPL एएसपीएल में 80% इक्विटी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए इक्विटी वैल्यू समापन तिथि पर उद्यम मूल्य में पारंपरिक और सहमत समायोजन के आधार पर तय किया जाएगा. फाइलिंग में कहा गया है कि इसके अलावा, स्टील कंपनी में बाकी 19.12 फीसदी शेयर बीएजी होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड (BAG Holdings Private Limited) द्वारा अधिग्रहित किए जाएंगे, जो संदुर मैंगनीज एंड आयरन ओरेस लिमिटेड के प्रमोटरों में से एक Bahirji A Ghorpade के स्वामित्व वाली इकाई है.

ये भी पढ़ें- Q4 Results: PSU Bank ने किया नतीजों का ऐलान, 45% बढ़ा मुनाफा, शेयरधारकों के लिए डिविडेंड का ऐलान

बता दें कि संदुर मैंगनीज एंड आयरन ओर्स (SMIORE) कर्नाटक के होस्पेट-बल्लारी क्षेत्र में लो-फॉस्फोरस मैंगनीज और आयरन ओर के माइनिंग में शामिल है. कंपनी का मार्केट कैप 8,555.44 करोड़ रुपए है.

Sandur Manganese Share Price History

मल्टीबैगर संदुर मैंगनीज (Sandur Manganese Share Price) के स्टॉक निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है. महज 6 महीने में ही स्टॉक ने निवेशकों को 110 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. यानी 6 महीने में ही निवेशकों का पैसा डबल से ज्यादा हो गया. स्टॉक 1 हफ्ते में 13 फीसदी और 1 महीने में 44 फीसदी उछला है. 1 साल में स्टॉक के रिटर्न की बात करें, तो इसने 141% का दमदार रिटर्न दिया. तीन साल में शेयर 677 फीसदी बढ़ा है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह किसी स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top