Uncategorized

बाजार बंद होने से पहले इस कंपनी के आए नतीजे; Q4 में मुनाफा घटा, निवेशकों के लिए 100% डिविडेंड का किया ऐलान

बाजार बंद होने से पहले इस कंपनी के आए नतीजे; Q4 में मुनाफा घटा, निवेशकों के लिए 100% डिविडेंड का किया ऐलान | Zee Business

 

Dividend Stock: ऑटो कम्पोनेंट्स एंड इक्विपमेंट्स कंपनी राजरतन ग्लोबल वायर लिमिटेड (Rajratan Global Wire Ltd) ने चौथी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक, मार्च तिमाही में कंपनी की आय बढ़ी है, लेकिन के मुनाफा गिरा है. वित्त वर्ष 2023-24 की जनवरी-मार्च तिमाही में मुनाफा घटने के बावजूद कंपनी ने निवेशकों के लिए फाइनल डिविडेंड का ऐलान किया है. कंपनी निवेशकों को 100% डिविडेंड देगी. BSE पर शेयर 0.36 फीसदी बढ़कर 663.85 के स्तर पर बंद हुआ.

Rajratan Global Wire Q4 Results

BSE की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, मार्च तिमाही में Rajratan Global Wire का कंसोलिडेटेड आय सालाना आधार पर 219 करोड़ रुपये से बढ़कर 240 करोड़ रुपये हो गया. जबकि सालाना आधार पर कंसोलिडेटेड मुनाफा 20.28 करोड़ रुपये से घटकर 20.24 करोड़ रुपये हो गया.

Rajratan Global Wire Dividend Details

ऑटो कम्पोनेंट्स कंपनी Rajratan Global Wire के बोर्ड ने निवेशकों के लिए फाइनल डिविडेंड की घोषणा की है. बोर्ड ने वित्त वर्ष के लिए 2 रुपये प्रति शेयर यानी 100% के डिविडेंड का ऐलान किया है.

Rajratan Global Wire Share Price History

राजरतन ग्लोबल वायर लिमिटडे स्टॉक का 52 वीक हाई 907.95 और लो 578 है. कंपनी का मार्केट कैप 3,370.43 करोड़ रुपये है. स्टॉक रिटर्न की बात करें तो एक हफ्ते में यह 5 फीसदी, दो हफ्ते में 7 फीसदी का रिटर्न दिया है. हालांकि, 3 महीने में स्टॉक 9 फीसदी, इस साल 14 फीसदी, 6 महीने में 21 फीसदी और एक साल में 20 फीसदी टूटा है. 3 साल में शेयर का रिटर्न 292 फीसदी है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यह स्टॉक में निवेश की सलाह नहीं है. ये stock market news के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top